फिल्म ‘शमशेरा’ को लेकर चर्चा में है रणबीर कपूर, बताएं शूटिंग से जुड़े रोचक किस्से

Entertainment

सेट पर इकट्ठा रहती थी 10-15 किलो धूल 

Ranbir Kapoor ने Shamshera की शूटिंग के दौरान का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए इंटरव्यू में कहा कि फिल्म के सेट पर रोजाना 10 से 15 किलो धूल इकट्ठा करके रखी जाती थी। जैसे ही शूटिंग शुरू होती उस धूल को फैन के आगे उड़ाया जाता था। धूल उड़कर आंखों में, बालों और मुंह में घुस जाती थी और ऐसे में डायलॉग बोल पाना भी बहुत मुश्किल होता था।

धूल के कारण रोजाना 20 बार नहाना पड़ता

रणबीर ने बताया कि उन्हें घर जाकर रोजाना 20 बार नहाना पड़ता था। पर फिर भी धूल नहीं निकल पाती थी। ऐसे में वो दिमाग में डायरेक्टर को खूब गालियां देते थे। लेकिन जब रणबीर ने बाद में फिल्म के रशेज और ट्रेलर देखा तो उन्हें अहसास हुआ कि क्यों वो धूल इतनी जरूरी थी और किस कदर उनकी मेहनत बेकार नहीं गई।

कोई और एक्टर करने वाला था शेरा का रोल

रणबीर ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें ‘शमशेरा’ में बली के किरदार के लिए अप्रोच किया गया था। शेरा का किरदार कोई और एक्टर निभाने वाला था। जब रणबीर को ये बात पता चली तो उन्होंने मेकर्स से कहा कि वो ही दोनों किरदार निभाना चाहेंगे क्योंकि उन्हें लगता कि वो ही एक पिता और बेटे दोनों किरदारों के साथ न्याय कर पाएंगे।

22 जुलाई को रिलीज होगी ‘शमशेरा’

‘शमशेरा’ 22 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म में उनके ऑपोजिट वाणी कपूर नजर आएंगी। करण मल्होत्रा द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में संजय दत्त, आशुतोष राणा, रोनित रॉय, सौरभ शुक्ला और त्रिधा चौधरी भी नजर आएंगी। ‘शमशेरा’ के अलावा रणबीर कपूर ‘ब्रह्मास्त्र-पार्ट 1’ में भी नजर आएंगे। 9 सितंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय समेत कई और कलाकार होंगे।

-एजेंसियां