अंजना सिंह और अरशद शेख की फ़िल्म ‘रब हमके मिला द हमरा जान से’ का फर्स्ट लुक हुआ आउट

Entertainment

समीर फ़िल्म प्रोडक्शन हाउस प्रस्तुत फ़िल्म ‘रब हमके मिला द हमरा जान से’ बन कर तैयार है, जिसके बाद आज इसका फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया है। फ़िल्म का फर्स्ट लुक बेहद आकर्षक और रोमांटिक है, जो भोजपुरी दर्शक को खूब पसंद भी आने वाले हैं। इस पोस्टर में भोजपुरी की हॉट केक अंजना सिंह और न्यू कलाकार अरशद शेख रोमांटिक पोज में नज़र आ रहे हैं। इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फ़िल्म रोमांस से भरपूर होने वाली है।

फ़िल्म का पोस्टर कैची है, जो दर्शको को अपनी ओर आकर्षित करने वाला है। फ़िल्म की शूटिंग लखनउ के खूबसूरत लोकेशन में हुई है। जल्द ही इसके ट्रेलर भी आउट होने वाले हैं। 25 अक्टूबर को फिल्म उत्तर प्रदेश और दिल्ली में प्रदर्शित किया जायेगा ।

फ़िल्म ‘रब हमके मिला द हमरा जान से’ का निर्माण समीर फ़िल्म प्रोडक्शन हाउस के बैनर से किया गया है, जिसके निर्माता अरशद आलम और निर्देशक शबाना प्रवीण (शेख) व हेमताज अली हैं। उनका कहना है कि यह एक प्यारी सी प्रेम कहानी पर बनी फ़िल्म है, जो दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है। इस फ़िल्म से दर्शकों को हेल्दी एंटरटेनमेंट मिलेगा।

फ़िल्म का निर्माण भव्य पैमाने पर हुआ है। यह बड़े बजट की फ़िल्म है, जिसके लिए हर स्तर से तैयारी की गई थी। फ़िल्म की शूटिंग नवाबों के शहर लखनऊ में हुई है, तो फ़िल्म की ठाट भी नवाबी होने वाली है। इसमें गीत संगीत और संवाद दर्शकों के दिल को छू लेने वाले हैं। फ़िल्म पूरी तरह से कमर्सिअल है, मगर फूहड़ता के बजाय ह्यूमर खूब देखने को मिलने वाला है। भोजपुरी स्क्रीन पर यह फ़िल्म धमाल मचाने वाले है। जल्द ही फ़िल्म के रिलीज़ के प्लान की जानकारी भी दी जाएगी।

बात अगर फ़िल्म ‘रब हमके मिला द हमरा जान से’ के स्टार कास्ट की करें तो अंजना सिंह और अरशद शेख के साथ मनोज टाइगर, अयाज़ खान, अनूप अरोड़ा, सोनिया मिश्रा, श्रद्धा नवल, स्वीटी सिंह, लालधारी, आरती रावत मुख्य भूमिका में हैं। फ़िल्म की राउटर, स्क्रीनप्ले, डायलॉग शबाना प्रवीण (शेख) की है और वे इस फ़िल्म की को-प्रोड्यूसर भी हैं।

फ़िल्म के संगीतकार मधुकर आनंद और गीतकार जाहिद अख्तर, श्याम देहाती, अरविंद तिवारी व शबाना प्रवीण (शेख) हैं। डीओपी प्रमोद पांडेय और पीआरओ संजय भूषण पटियाला है। एक्शन प्रदीप खड़का का है। कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं। सिंगर आलोक कुमार, मोहन राठौड़, पवन परदेशी, प्रियंका सिंह, इंदु सोनाली, अंतरा सिंह प्रियंका हैं।

-एजेंसी