अजय देवगन की अपकमिंग बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्‍म ‘मैदान’ का टीजर रिलीज

Entertainment

1 मिनट 30 सेकेंड के इस टीजर की शुरुआत एक मैदान से होती है, जहां कुछ खिलाड़ी बारिश में फुटबॉल खेलते दिख रहे हैं। बैकग्राउंड में आवाज आती है, ‘आपका स्वागत करते हैं, Helsinki ओलंपिक स्टेडियम से, लगातार चलती बारिश के कारण आज मैदान बारिश की चादर से ढक चुका है।

आज भारत की टीम भिड़ेगी अनुभवी Yugoslavians से। भारत एक युवा देश, जो अपनी आजादी के पांचवे साल में दूसरी बार ओलंपिक्स में फुटबॉल खेल के लिए क्वालिफाई हुआ है। भारतीय खिलाड़ियों के लिए चुनौतीपूर्ण होगा इस मैदान में नंगे पांव खेलना।’ टीजर का आखिरी डायलॉग बहुत दमदार है, जिसे अजय ने बोला है- ‘आज मैदान में उतरना 11, लेकिन दिखना एक।

सच्ची घटना पर बनी है फिल्म

फिल्म में 1952-1962 में इंडियन फुटबॉल के गोल्डन एरा की कहानी है। ये सिर्फ खेल ही नहीं, संघर्ष की भी कहानी है। खेल में होने वाली राजनीति की कहानी है। देश को गर्व महसूस कराने वाले पल की कहानी है। बोनी कपूर की ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है, जिसका डायरेक्शन अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने किया है और म्यूजिक एआर रहमान का है। कास्ट की बात करें तो Ajay Devgn कोच सैय्यद अब्दुल रहीम के किरदार में हैं। वहीं, फिल्म में प्रियामणि और गजराज राव सहित कई सितारे भी हैं।

23 जून को रिलीज होगी फिल्म

ये बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी कोरोना वायरस महामारी की वजह से रिलीज के लिए अटकी हुई थी। इसे मई 2022 से ही रिलीज करने की कोशिश की जा रही थी, लेकिन फाइनली ये अब 23 जून 2023 को वर्ल्डवाइड थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है।

Compiled: up18 News