फिरोजाबाद: सिपाही का बाइक पर प्रेमिका संग रोमांस का वीडियो वायरल

Crime

आगरा। पड़ोसी जनपद फिरोजाबाद के एक थाने में तैनात सिपाही का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में सिपाही चलती बाइक पर एक महिला के साथ रोमांस करता दिखाई दे रहा है। उक्त महिला सिपाही की प्रेमिका बताई जा रही है। वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में सिपाही को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। खास बात ये भी है कि ये वीडियो सिपाही की पत्नी द्वारा वायरल किया जाना बताया जा रहा है।

वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं। हालांकि संबधित थानाध्यक्ष ने कहा है कि तहरीर आती है, तो कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल इस मामले में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। बताया ये भी गया है कि सिपाही के वैवाहिक जीवन में उथल-पुथल चल रही है। जिसके वजह से पत्नी ने ही सिपाही पति की ये करतूत वायरल कर दी।

सिपाही का पत्नी से विवाद है। आठ दिन पहले विवाद हुआ था। उसके दो बच्चे भी हैं। सिपाही के साथ बाइक पर जो महिला बैठी दिखाई दे रही है, वह आगरा के एत्मादपुर क्षेत्र की रहने वाली है। वीडियो में दिख रही महिली भी शादीशुदा है।

वीडियो वायरल होने के साथ ही पुलिस विभाग में सिपाही को लेकर चर्चा शुरु हो गई हैं। कहा ये भी जा रहा है कि यह वीडियो सिपाही की शादी से पहले का है।