आगरा: दुकानदार के साथ बाइक सवार बदमाशों ने की लूट, पुलिस ने मामला बताया संदिग्ध

Crime

आगरा जनपद के थाना पिढौरा क्षेत्र के अंतर्गत गांव गजौरा ईंट भट्टे के पास बाइक सवार तीन अज्ञात लोगो ने पैदल घर लौट रहे परचूनी दुकानदार के साथ मारपीट कर रुपए कागजात लूट कर फरार हो गए। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार किशन लाल पुत्र दाताराम उम्र करीब 50 वर्ष निवासी गांव स्हाईपुरा थाना बसई अरेला कस्बा भदरौली में परचून की दुकान करता है। आरोप है कि मंगलवार की देर शाम करीब 7:30 बजे परचून दुकानदार अपनी दुकान को बंद कर आगरा बाह मार्ग पर पैदल घर लौट रहा था। बताया गया है कि तभी बाह की तरफ से एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात युवक आए। और बाइक रोककर दुकानदार को छोड़ने के बहाने बाइक पर बिठा लिया। कुछ दूरी चलने पर गजौरा के ईट भट्टे के पास बाइक रोककर तीनों अज्ञात युवक बदमाशों ने दुकानदार को पकड़ कर सड़क किनारे खंदी में ले जाकर लात घूसों से जमकर मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। और दुकानदार का रुपए कागजात का छैला छीन लूटकर मौके से फरार हो गए। लुटे हुए थैले में करीब परचून की दुकान के 2 हजार रुपए दुकान की चाबियां सहित जरूरी कागजात रखे हुए थे।

वहीं घटना की सूचना तत्काल पीड़ित दुकानदार ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर मामले की जांच शुरू कर दी। वही पीड़ित दुकानदार के पुत्र धर्मेंद्र ने पिढौरा पुलिस द्वारा घायल पिता किशन लाल का मेडिकल नहीं कराने के साथ मामले को रफा-दफाकर कार्रवाई नहीं आरोप लगाते हुए। एसएसपी आगरा को ट्वीट कर मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराकर पुलिस की और मामले में जांच करा कर बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कराने की गुहार लगाई है। पीड़ित दुकानदार ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

इसी संदर्भ में क्षेत्राधिकारी पिनाहट अमरदीप का कहना है कि मामला संदिग्ध है। प्रथम दृष्टया लूट जैसी घटना प्रकाश में नहीं आई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

इसी मामले में थाना प्रभारी पिढौरा अनिल कुमार का कहना है कि मामला संदिग्ध है मौके पर जांच की जा रही है। अभी पीड़ित की तरफ से कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई हे .तहरीर प्राप्त होते ही मामले की जाँच करके कार्यवाही की जायेगी।