एक्ट्रेस नयनतारा सहित फिल्म ‘अन्नपूर्णी’ की पूरी कास्ट के खिलाफ FIR दर्ज

Entertainment

दरअसल, फिल्म पर आरोप है कि इसमें भगवान राम को मांस खाने वाला बताया गया है। फिल्‍म में एक ओर जिस लड़की के पिता मंदिर के पुजारी बने हैं और जो विष्णु भगवान का भोग बनाते हैं तो दूसरी ओर उनकी बेटी (नयनतारा) किचन में बिरयानी बनाती है। नमाज अदा करती है। इसे शिव सेना के पूर्व नेता ने लव जिहाद को प्रमोट करने वाली फिल्म बताया था। साथ ही कहा था कि ये हिंदू धर्म का अपमान कर रही है।

इन पर दर्ज हुई है FIR

जानकारी के मुताबिक जबलपुर थाने में जिनके ऊपर FIR दर्ज हुई है उनमें डायरेक्टर निलेश कृष्णा, प्रोड्यूसर जतिन शेट्टी, रविंद्रन, पुनीत गोयनका और पूरी कास्ट शामिल है। इन पर आईपीसी की धारा 153 और 34 लगाई गई है। शिवसेना के पूर्व नेता रमेश सोलंकी ने तो सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस से और महाराष्ट्र के गृहमंत्री देवेंद्र फडनवीस से निवेदन किया है कि वह इसके खिलाफ सख्त कारवाई करें।

नेता ने की थी एक्शन लेने की मांग

रमेश सोलंकी ने फिल्म को ‘एंटी हिंदू’ भी बताया था। कहा था कि जान-बूझकर इस मूवी को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के कुछ दिन पहले रिलीज किया गया है। इन्होंने तीन प्वॉइंट्स में फिल्म की खामियां जाहिर की थीं। कहा था कि इसमें फरहान एक्ट्रेस को मांस खाने के लिए उकसा रहे हैं। बता रहे हैं कि भगवान राम वनवास के दौरान जंगलों में जानवर को मारकर खाया करते थे इसलिए डायरेक्टर, प्रोड्यूसर समेत अन्य पर केस होना चाहिए। कार्रवाई होनी चाहिए।

-एजेंसी