ताजमहल का दीदार करने के लिये पहुँची जैकी भगनानी के साथ फिल्म अभिनेत्री रकुल प्रीत

Entertainment

आगरा:  मोहब्बत की निशानी ताजमहल का दीदार करने के लिये रविवार को फिल्म अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह आगरा पहुँची। उन्होंने फिल्म प्रड्यूसर जैकी भगनानी के साथ ताजमहल का दीदार किया। ताजमहल भ्रमण के दौरान उनके साथ सीआईएसएफ और पुलिस अधिकारी भी मौजूद रहे जिनकी सुरक्षा घेरे में है अभिनेत्री रकुल प्रीत और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने ताजमहल का दीदार किया।

ताजमहल का दीदार करने के लिए पहुंचे फिल्म अभिनेत्री रकुल प्रीत ताजमहल का दीदार करने के बाद ताज की कायल दिखाई दी। उनका कहना था कि ताजमहल बेहद खूबसूरत है। संगमरमरी मोहब्बत की यह निशानी सभी को अपनी ओर आकर्षित करती है। ताजमहल की अद्भुत नक्काशी विभिन्न संस्कृतियों का मेल है।

ताजमहल भ्रमण के अपने खूबसूरत पलों को जोड़े रखने के लिए अभिनेत्री रकुल प्रीत और फिल्म प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने ताजमहल की परिसर में ही फोटो सेशन कराया। इतना ही नहीं इन पलों को उन्होंने अपने मोबाइल में भी कैद किया जिससे ताजमहल की यह यादें हमेशा ताजा बनी रहे।

पर्यटक सेल्फी के लिए दिखे आतुर

फिल्म अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और फिल्म प्रोड्यूसर जीतू भगनानी जैसे ही ताजमहल परिसर में पहुंचे तो पर्यटकों ने उन्हें पहचान लिया। ताजमहल में मौजूद लोग उनके साथ सेल्फी खींच आने के लिए आतुर नजर आए लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने लोगों को इन दोनों से ही दूर रखा तो लोगों ने दूर से ही इनको कैमरों में कैद किया और सेल्फी भी ली।