सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुई कन्नड़ एक्ट्रेस दिव्या स्पंदना के निधन की फर्जी खबर, जिंदा है अभिनेत्री

Entertainment

जिंदा है दिव्या स्पंदना

दिव्या स्पंदना की मौत की खबर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी। हर कोई उनकी शांति के लिए प्रार्थना करने लगा, पर बुधवार को खबर आई कि वह जिंदा हैं और कल बेंगलुरू जा रही हैं।

एक पत्रकार चित्रा सुब्रमण्यम ने दिव्या स्पंदना के निधन की खबर को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि वे एकदम स्वस्थ हैं। जर्नलिस्ट ने अपने दावे को पुख्ता करने के लिए एक्ट्रेस और नेता दिव्या स्पंदना उर्फ राम्या के साथ अपनी लेटेस्ट मुलाकात की तस्वीर भी शेयर की है।

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “बहुत टैलेंटेड और सज्जन महिला से मुलाकात अमेजिंग रही। दिव्या स्पंदना। जिनेवा में डिनर के लिए। हमने बेंगलुरु के प्रति अपने प्यार सहित कई चीजों के बारे में बात की।”

दिव्या स्पंदना का करियर

29 नवंबर 1982 को जन्मी दिव्या स्पंदना को ऑनस्क्रीन राम्या के नाम से पहचाना जाता है। वे एक टैलेंटेड इंडियन एक्ट्रेस और एक प्रमुख राजनीतिक हस्ती हैं।

उन्होंने कर्नाटक में मांड्या का प्रतिनिधित्व करते हुए लोकसभा में संसद सदस्य का सम्मानित पद संभाला। राम्या के शानदार करियर में मुख्य रूप से कन्नड़ सिनेमा शामिल है। उन्होंने कई तमिल फिल्में की और अपनी दमदार एक्टिंग की बदौलत कई अवॉर्ड भी जीते। उन्हें साउथ फिल्मफेयर पुरस्कार, एक उदय पुरस्कार और एक कर्नाटक राज्य फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है।

Compiled: up18 News