आगरा: बधाई लेने पहुंचे किन्नरों का परिवार के लोगों से हुआ विवाद, पुलिस ने पांच को किया गिरफ्तार

Crime

आगरा। परिवार में पुत्र प्राप्ति होने पर बधाई लेने पहुंचे किन्नरों और परिवार के लोगों से विवाद हो गया। जिसमें कहासुनी को लेकर झगड़ा मारपीट हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से दोनों पक्षों के 5 लोगों को गिरफ्तार कर शांति भंग में चालान कर कार्रवाई की है।

आपको बता दें देवेंद्र पुत्र दामोदर निवासी गांव धनियापुरा थाना बाह के पुत्र हुआ था। पुत्र प्राप्ति पर सोमवार को युवक के घर किन्नर पहुंचे और गाने बजाने का काम शुरू कर दिया। पुत्र प्राप्ति की बधाई परिजनों से मांगने लगे जिस पर खुशी खुशी परिवार के लोगों ने किन्नरों को बधाई दी।

आरोप है कि किन्नर बधाई के और रुपए मांगने लगे जिसे लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी के साथ विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि झगड़े के साथ मारपीट हो गई। झगड़े और मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से प्रथम पक्ष के देवेंद्र पुत्र दामोदर एवं द्वितीय किन्नर पक्ष के नैंसी पुत्री महेश निवासी टूंडला, सुनील पुत्र श्री किशन निवासी गोपाल पुरा शमशाबाद, ममता पुत्री रामकेश निवासी माधवगढ़, तनिष्का पुत्र आदिराम निवासी हिंडौन राजस्थान दोनों पक्षों के 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सभी को थाने लेकर पहुंची जहां पुलिस ने भविष्य में झगड़ा फसाद नहीं करने की चेतावनी देकर सभी का शांतिभंग में चालान कर एसडीएम बाह न्यायालय में पेशकर कार्रवाई की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *