आगरा: श्रद्धालुओं से भरी मैक्स अनियंत्रित होकर खाई में पलटी, दो महिला सहित 5 गंभीर घायल

Crime

आगरा: थाना डौकी क्षेत्र में मुटनई गांव के पास उस समय अफरा तफरी मच गई जब तेज रफ्तार से जा रही मैक्स गाड़ी अनियंत्रित होकर रोड किनारे खाई में पलट गई। गाड़ी के खाई में गिरने से चीख-पुकार मच गई। चीख पुकार सुनकर वहां मौजूद लोग और राहगीरों ने घटनास्थल की ओर दौड़ लगाई। लोगों ने तुरंत मैक्स गाड़ी में से लोगों को बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।

घटना थाना डौकी क्षेत्र के मुटनई गांव के पास एक्सप्रेस वे के सर्विस रोड की है। दोपहर करीब 1 बजे आगरा के महुआ खेड़ा गांव से मैक्स में सवार होकर कुछ श्रद्धालु यमुना किनारे शंकरपुर घाट के पास माता के मंदिर पर दर्शन करने को जा रहे थे। तभी अचानक रास्ते में तेज रफ्तार मैक्स अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। बताया जाता है कि चालक को नींद आने के चलते हादसा हुआ है। हादसे में मैक्स में सवार दो महिलाओं समेत पांच लोग घायल हुए हैं। जिसमें दो गंभीर रूप से घायल हैं।

थाना अध्यक्ष डौकी बहादुर सिंह ने बताया कि सड़क हादसे की सूचना मिली थी, पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को बाहर निकाला है। हादसे में महिला समेत पांच लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खाई में पलटी हुई गाड़ी को क्रेन द्वारा बाहर निकलवाया जा रहा है।