आगरा: गैराज मालिक की हत्या, कमरे में मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

Crime

आगरा। जनपद के थाना शाहगंज के दौरेठा क्षेत्र में अज्ञात लोगों ने सोमवार की रात को गैराज मालिक की हत्या कर दी। मंगलवार की सुबह उसका शव गैराज के बराबर बने कमरे में मिला। स्वजन के सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। गैराज मालिक के सिर में प्रहार कर उनकी हत्या की गई थी।

घटना मंगलवार की सुबह करीब आठ बजे की है। शाहगंज के दौरेठा नंबर दो निवासी 40 वर्षीय घनश्याम उर्फ घंशो पुत्र चोब सिंह का घर के पास ही घंशो के नाम से गैराज है। जिसमें वह ई-रिक्शा, आटो आदि भी खड़ा करते हैं। वह रात में गैराज पर ही सोते हैं। सुबह पांच बजे दूध लेते हुए घर जाते हैं। मंगलवार की सुबह आठ बजे तक जब घर नहीं आए तो स्वजन को चिंता हुई। वह उन्हें बुलाने गैराज पर पहुंचे। यहां गैराज के बराबर वाले कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था।

स्वजन गैराज के अंदर से होते हुए बराबर वाले कमरे में गए तो घनश्याम का शव तख्त पर पड़ा पाया। उनके उनके सिर में चोट के निशान थे। कमरे में संघर्ष के निशान थे। हत्या की जानकारी होने पर बस्ती के लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। लोगों का कहना था कि घनश्याम रात में गैराज का दरवाजा अंदर से बंद करके सोते थे। जबकि मंगलवार की सुबह वह खुला हुआ था।

पुलिस को परिवार वालों ने बताया कि घनश्याम ई-रिक्शा और आटो मैकेनिक थे। उन्होंने घर से कुछ दूरी पर गैराज में ई-रिक्शा व आटो आदि को खड़ा करने के लिए पार्किंग बना रखी थी। बस्ती के लोग उनके यहां अपनी गाड़ी खड़ी करते थे। घनश्याम सोमवार की रात को रात को रोज की तरह गैराज पर सोने चले गए थे। मंगलवार की सुबह आठ बजे तक वह नहीं लौटे तो परिवार के लोग उन्हें यहां पर देखने आए थे। आशंका है कि घनश्याम के जानने वाले ने कमरे में आकर उनकी हत्या कर दी।

इंस्पेक्टर जसवीर सिंह सिरोही ने बताया कि परिवार के लोगों से जानकारी की जा रही है। हत्यारे के बारे में सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है। सीसीटीवी कैमरे से हत्यारों को खोजने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही करेगी।