आगरा: राजीव गांधी यूथ कंप्यूटर सेंटर का एत्मादपुर विधायक डॉ. धर्मपाल सिंह ने किया उद्घाटन, अनाथ बच्चों को मिलेगी नि:शुल्क शिक्षा

Press Release

आगरा के नगर एत्मादपुर में राजीव गांधी यूथ कंप्यूटर सेंटर का उद्घाटन एत्मादपुर विधायक डॉ. धर्मपाल सिंह ने किया। इस दौरान क्षेत्र के वरिष्ठ नागरिकों ने कार्यक्रम में शामिल होकर शुभकामनाएं दी। एत्मादपुर के बरहन रोड पर स्थित उपाध्याय मार्केट में पत्रकार पवन शर्मा के राजीव गांधी यूथ कंप्यूटर सेंटर का उद्घाटन नवरात्र के प्रथम दिवस पर हवन पूजन के साथ शुभारंभ हुआ। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में एत्मादपुर विधायक डॉ धर्मपाल सिंह रहे। इस दौरान क्षेत्र के गणमान्य नागरिकों ने विधायक धर्मपाल सिंह का गर्मजोशी से स्वागत किया।

उद्घाटन के बाद कंप्यूटर सेंटर संचालकों को शुभकामनाएं देते हुए विधायक डॉ. धर्मपाल सिंह ने कहा कि क्षेत्र में राजीव गांधी यूथ कंप्यूटर सेन्टर का शुभारंभ कर एत्मादपुर नगर के युवाओं को कंप्यूटर सीखने का जो मौका दिया है उसके लिए मैं संचालकों का धन्यवाद ज्ञापति करता हूँ।

सेंटर डायरेक्टर पत्रकार पवन शर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री के डिजिटल भारत के सपने को साकार करने की ओर अग्रसर संस्थान राजीव गांधी यूथ कंप्यूटर सेंटर का उद्घाटन किया गया है। जिसमें कम शुल्क में बेहतरीन कंप्यूटर शिक्षा प्रदान की जाएगी। उसके अलावा अनाथ बच्चों के लिए संस्थान में मुफ्त शिक्षा व्यवस्था रखी गई है।

उद्घाटन समारोह में योगेंद्र प्रधान, सुमित प्रधान, सोनू शर्मा प्रधान, शैलेंद्र बघेल प्रधान, श्याम दीक्षित, माधव, मनोज शर्मा, किशोर जैन, बंटी सिकरवार, विष्णु ठाकुर विश्वदीप सिंह इत्यादि लोग मौजूद रहे।