‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नए किरदार मोनाज़ मेवावाला की एंट्री

Entertainment

इस फोटो में दिशा वकानी और उनकी बेटी एक साथ नजर आईं। पलक की पोस्ट में नितेश, स्नेहल, अंबिका और सुनयना, दिशा और उनकी बेटी के साथ पोज़ देते हुए नज़र आए। मंदार की पत्नी स्नेहल ने भी पूरी टीम के साथ तस्वीर खिंचवाते हुए एक फोटो शेयर की। सचिन, मंदार और बाकियों को उनके पार्टनर्स के साथ देखा गया। इस शादी में दिशा वकानी का उनकी टीम के साथ रियूनियन हुआ।

क्या कभी लौटकर आएंगी दयाबेन?

दयाबेन की वापसी का हालिया ट्रैक दर्शकों को इंप्रेस करने में विफल रहा क्योंकि ऐसी चर्चा थी कि दिशा वकानी शो में वापसी कर सकती हैं लेकिन वो नहीं आईं। फैंस ने ‘बॉयकॉट तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का ट्रेंड चलाया क्योंकि दयाबेन की वापसी का उनका इंतजार लंबा हो चुका है। इससे पहले भी कई ट्रैक आ चुके हैं, जहां दिशा वकानी की वापसी की उम्मीद थी। लेकिन हर बार फैंस की उम्मीदें कुचली गईं।

असित मोदी ने फैंस को दिया आश्वासन

हालांकि, असित मोदी ने फैंस को आश्वासन दिया है कि वो दयाबेन को जल्द ही वापस लाएंगे। एक एपिसोड में असित ने शेयर किया, ‘दया भाभी जल्द ही वापस आएंगी, मुझे पता है कि आप सभी हमसे नाराज हैं। मैं जानता हूं कि आप सभी हमें प्यार करते हैं। हम आपके प्यार को महत्व देते हैं और हम आपकी भावनाओं के साथ नहीं खेल रहे हैं। हमारा विश्वास करें, हम दया भाभी को जल्द ही वापस लाएंगे। कुछ परिस्थितियों के कारण, हम उन्हें दिवाली में वापस नहीं ला सके, लेकिन मैं आप सभी से वादा करता हूं कि दया भाभी जल्द ही गोकुलधाम सोसाइटी में वापस आएंगी। कृपया नाराज न हों, तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखते रहें।’

-एजेंसी