संगीन आरोपों में​ घिरे एल्विश यादव को राजस्थान पुलिस ने हिरासत में लिया, नोएडा पुलिस से बात करने के बाद छोड़ा

Regional

रेव पार्टी में सांपो के ज़हर प्रदान करने के आरोपों पर चर्चा में आये यु-ट्यूबर एल्विश यादव को आज देर शाम राजस्थान की कोटा पुलिस ने नाकेबंदी के दरमियान पकड लिया। एल्विश को हिरासत में लेने के बाद पूछताछ किया गया और नोयडा पुलिस से इस सम्बन्ध में बात की गई तो नोयडा पुलिस ने अपने यहाँ वांछित न होने की बात बताने के बाद राजस्थान पुलिस ने एल्विश को छोड़ दिया है।

बताते चले कि मेनका गांधी की संस्था की ओर से नोएडा में एल्विश यादव समेत छह लोगों पर नामजद एफ़आईआर दर्ज की गई है।ये एफ़आईआर रेव पार्टी में सांप का ज़हर मुहैया करवाने के आरोप में दर्ज की गई है। जिसके बाद बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश अचानक चर्चा में आ गये। इस दरमियान आज राजस्थान पुलिस ने एल्विश को कोटा जनपद में नाकेबंदी के दरमियान अपनी हिरासत में ले लिया और पूछताछ के बाद छोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि कोटा ग्रामीण के सुकेत थाना इलाक़े में शनिवार को नाकाबंदी कर पुलिस चैकिंग के दौरान एक कार को रोका गया था, जिसमें एल्विश यादव समेत तीन लोग सवार थे। सुकेत थाना अधिकारी विष्णु सिंह ने बताया है कि ‘रूटीन नाकाबंदी के दौरान चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान एक पंजाब नंबर गाड़ी आई जिसमें तीन लोग सवार थे। गाड़ी रोक कर पूछताछ के दौरान एक ने अपना नाम एल्विश यादव बताया।’

उन्होंने बताया कि ‘मालूम चला की नोएडा में एल्विश यादव के खिलाफ़ कोई प्रकरण दर्ज है। इस संदर्भ में हमने नोएडा में संबंधित थाने के डीसीपी और एसीपी से बात की, उन्होंने बताया कि अभी जांच चल रही है और उन्हें एल्विश यादव की अभी आवश्यकता नहीं है। इसलिए हमने उसे छोड़ दिया।’ फिलहाल एल्विश पुलिस हिरासत से रिहा होकर अपने गंतव्य को जा चुके है।

पूछताछ करेगी पुलिस

एल्विश पर लगे आरोपों को लेकर अब पुलिस पूछताछ करेगी। इसके साथ ही पुलिस को कई ऐसे सबूत भी मिले हैं, जिसके जरिए पुलिस एल्विश पर शिकंजा भी कसेगी। एल्विश पर आरोपों के साथ ही कई ऐसे वीडियो मिले हैं, जो इन आरोपों को और मजबूत करती है।

जानिए क्या है पूरा मामला

बता दें कि, नोएडा पुलिस की एफआईआर के मुताबिक एल्विश यादव रेव पार्टी आयोजित करता था। इसमें विदेशी लड़कियों को भी बुलाया जाता था। इस मामले में पुलिस ने एल्विश समेत अन्य पर केस दर्ज किया था। इसके बाद भाजपा सांसद मेनका गांधी, स्वाती मालीवाल समेत अन्य ने एल्विश पर कार्रवाई की मांग की थी। इसके बाद पुलिस एल्विश की तलाश शुरू कर दी थी। हालांकि, एल्विश ने एक वीडियो जारी करते हुए आरोपों को झूठा बताया था।

Compiled: up18 News