गोरखपुर पहुंचे अखिलेश यादव ने UP सरकार पर साधा निशाना, कहा-2024 के चुनाव में भाजपा को हराएंगे

गोरखपुर से अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा-2024 के चुनाव में भाजपा को हराएंगे

Politics

गोरखपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अखिलेश यादव शनिवार गोरखपुर में जननायक कर्पूरी ठाकुर सामाजिक न्याय महारैली में शामिल हुए। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, जिस तरह का भेदभाव भारतीय जनता पार्टी में हो रहा है मुझे उम्मीद है इस तरह के सम्मेलन से बहुजन समाज जागरूक होगा। वो एक साथ आएंगे और इन गलत नीतियों के खिलाफ आने वाले 2024 के चुनाव में भाजपा को हराएंगे।

अखिलेश यादव ने कहा, ये मुख्यमंत्री कुछ नहीं जानते, विधानसभा में आपने नहीं सुना था 46 में 56। हमने उनसे कहा वो सूची दे दो, आज तक नहीं दे पाए। ये बताएं गोरखपुर यूनिवर्सिटी में भर्ती कौन हुए हैं? उन्हेांने आरोप लगाया कि, यूपी में स्वास्थ्य सेवाएं ठप हो गई है, कोई गरीब इलाज कराने जाए तो इलाज नहीं मिल रहा। अभी तक बीजेपी ने कोई भी एक जिला अस्पताल नहीं बनवाया। किस भरोसे और उम्मीद के साथ एम्स बना था, जो एम्स में इलाज होना चाहिए थे वो अभी भी नहीं हो पा रहें।

इस दौरान उन्होंने कहा, PDA में कोशिश होगी कि जनता के हर वर्ग को जोड़ा जाए, कुछ लोग आए ना आए लेकिन ये जनता का PDA है। बता दें कि, लोकसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार जिलों का दौरे कर रहे हैं।

Compiled: up18 News