राजस्थान के पेपर लीक मामले में ED की एक साथ कई जगह छापेमारी

Regional

इस छापेमारी से गहलोत सरकार में भी हड़कंप मच गया है । डूंगरपुर में आरोपी आरपीएससी सदस्य बाबूलाल कटारा के घर पर छापेमारी चल रही है। साथ ही रीट पेपर मामले में आरोपी ठेकेदार भजनलाल विश्नोई के यहां भी छापेमारी चल रही है।

इसके अलावा जयपुर में पेपर लीक के मास्टरमाइंड सुरेश ढाका के वैशाली नगर के फ्लैट पर छापेमारी चल रही है । साथ ही अजमेर में बाबूलाल कटारा के सरकारी आवास पर भी ईडी की टीम पहुंची है।

आपको बता दे कि राजस्थान चर्चित पेपर लीक में भाजपा सांसद डॉ किरोड़ीलाल मीणा की शिकायत पर मनी लॉड्रिंग का मामला दर्ज किया था।

ईडी की छापेमारी पर डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि पेपर लीक मामले में ईडी की 28 ठिकानों पर छापेमारी चल रही है। सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने इस मामले में गहलोत सरकार पर हमला बोला है। सांसद ने कहा है कि ईडी की कार्रवाई से युवा बेरोजगारों के सपनों को बेचने वाले नकल माफिया दहशत में है। अब तक इन्हें संरक्षण दे रही राज्य सरकार को भी डर सता रहा है कि सच सामने आ गया तो खुद को गांधीवादी कहने वाले मुख्यमंत्री की पोल खुल जाएगी।

मैंने सबूतों के साथ खुलासा किया कि पूरा भर्ती तंत्र नकल माफिया के चंगुल में है। एक भी भर्ती ऐसी नहीं हुई, जिसमें नकल न हुई हो। मैंने बार-बार मुख्यमंत्री जी से सीबीआई जांच के निवेदन किया। उन्होंने इस मांग को नहीं माना, क्योंकि सरकार ही शीर्ष स्तर पर पेपर लीक में शामिल है।

मुख्यमंत्री छोटी मछलियों पर कार्रवाई का दिखावा कर लीपापोती में जुटे हैं, लेकिन बड़े मगरमच्छ पकड़ से दूर हैं। सुरेश ढाका कई बड़े मगरमच्छों का राजदार है, इसलिए एसओजी उसे पकड़ नहीं रही। लेकिन अब ईडी पूरा पर्दाफाश कर देगी। मुंह से खाए को नाक से निकाल लेगी।

Compiled: up18 News