गायत्री प्रजापति की महिला मित्र के घर ईडी का छापा, दीवार से भरभराकर गिरे नोट

Regional

बताया जा रहा है कि महिला मित्र गुड्डा देवी घर एक दीवाल में रुपए को छुपा कर रखा गया था जिन्हें ईडी की टीम ने तोड़ा इसके साथ ही कई आलमारियों को भी तोड़ा गया. देर रात करीब 10 बजे ईडी की टीम लखनऊ के लिये रवाना हो गई.

ED की दो टीमों में 12 अफसरों ने गर्लफ्रेंड के घर मारा था छापा

चार लक्जरी गाड़ियों से ईडी की दो टीम अमेठी कस्बे आवास विकास कालोनी पहुँची और गायत्री के घर में घुस गई. घर में मौजूद विधायक महाराजी प्रजापति और उनके परिवार के सदस्य जब तक कुछ समझ पाते ईडी ने अपनी पूछताछ शुरू कर दी. ईडी की टीम में कुल 12 अधिकारियों के अलावा सीआरपीएफ के सुरक्षाकर्मी थे. करीब 7 बजे इसी टीम से आधे अधिकारी और सीआरपी के जवान अमेठी कस्बे के गंगागंज मोहल्ले में मौजूद गायत्री प्रसाद प्रजापति की महिला मित्र गुड्डा देवी के घर पहुँचे और छापेमारी शुरू कर दी.

बंद अलमारियों का ताला तोड़ने बुलाया गया मिस्‍त्री

गुड्डा देवी के घर बंद आलमारियों के न खुलने के बाद एक मिस्त्री को बुलवाकर तालों को तुड़वाया गया. बताया जाता है छापेमारी के दौरान ईडी की टीम को घर मे एक खोखले दीवार की भी जानकारी हुई जिसके बाद उस दीवार को तोड़ा गया. बताया जा रहा है कि इस दीवार में बड़ी मात्रा में नोटों की गड्डिया मिली जिसे गिनने के लिए नोट गिनने वाली मशीन को भी मंगाना पड़ा. बताया जा रहा है गुड्डा देवी के घर से करीब पांच करोड़ रुपए बरामद हुए है.

– एजेंसी