आगरा-जयपुर हाइवे पर ट्रक से टक्कर के बाद केबिन में फंसे ट्रेलर के चालक-परिचालक, गंभीर रूप से घायल

स्थानीय समाचार

आगरा। थाना किरावली अंतर्गत आगरा जयपुर हाईवे स्थित दक्षिणी बाईपास पुल के पास एक ट्रेलर जेसीबी लदे ट्रक में घुस गया। ड्राइवर, कंडक्टर उसी में फंस गए। ड्राइवर कंडक्टर को निकालने के लिए बचाव ऑपरेशन चलाया गया। काफी मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाल लिया गया।

अलवर राजस्थान से पाउडर भरकर ट्रेलर को लेकर ड्राइवर अजहरुद्दीन कंडक्टर रेहमू के साथ मध्य प्रदेश जा रहे थे। आगरा जयपुर हाईवे स्थित किरावली थाना अंतर्गत आगे चल रहे जेसीबी लदे ट्रक में कोहरे की वजह से ट्रेलर घुस गया। ड्राइवर केबिन पूरी तरह छतिग्रस्त हो गई। जिसमें ड्राइवर कंडक्टर दोनों फंस गए। हाईवे पर जाम लग गया। ड्राइवर कंडक्टर को बाहर निकालने के लिए ऑपरेशन चलाया गया। काफी देर बाद उन्हें उसमें से निकाल लिया गया। दोनों की हालत गम्भीर है। इस दौरान ट्रैफिक डाइवर्ट भी किया गया।

थाना किरावली क्षेत्र के आगरा जयपुर हाईवे पर नगला कुर्रा मोड़ के सामने सोमवार सुबह आठ बजे जेसीबी से लदे एक ट्रेलर के चेस में पीछे से आए ट्रेलर संख्या आरजे 29 जीबी 0028 घुस गया। हादसे के बाद चालक-परिचालक बुरी तरह फंस गए। हादसे की सूचना पर थाना किरावली के प्रभारी निरीक्षक उपेन्द्र कुमार थाने की फोर्स के साथ पहुंच गए। करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने  हाइड्रा की मदद से दोनों को बाहर निकाला।

हादसे में चालक और परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है।

वहीं आगरा जयपुर हाईवे पर  किरावली की नहर के पास एक ट्रक में एम्बुलेंस ने टक्कर मार दी। एम्बुलेंस के पीछे आ रही कार एम्बुलेंस में टकरा गई. जिसमें करीब तीन लोगों को चोट आई है।

-एजेंसी