दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल बोले, देश की परिस्थिति आज चिंताजनक

Politics

उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा, “देश भर के स्कूलों और अस्पतालों की स्थिति बेहद बुरी थी. आज़ादी के 75 साल बाद दो ऐसे दो शख्स आए जिन्होंने सरकारी स्कूलों और सरकारी अस्पतालों की स्थिति बेहतर बनाई और पूरी दिल्ली को अच्छी शिक्षा और अच्छा इलाज दिया.”

उन्होंने मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन का नाम लिया और कहा कि “जिस देश के प्रधानमंत्री लोगों को अच्छी शिक्षा और अच्छा इलाज देने वालों को जेल में डालें और देश को लूटने वालों का साथ दें, उस देश की स्थिति चिंताजनक है.”

उन्होंने बीजेपी सरकार निशाने पर लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन पर झूठे केस थोपकर उन्हें जेल में डाला है जबकि बैंकों और एलआईसी का पैसे डूबाने वालों को गले लगाया.

उन्होंने कहा कि देश की स्थिति आज चिंताजनक है इसलिए इस बार होली के दिन मैं पूरे देश के लिए ध्यान करूंगा, प्रार्थना करूंगा.

उन्होंने नागरिकों से अपील की कि वो होली खेलने के बाद वक्त निकाल कर देश के लिए प्रार्थना करें.

पीटीआई के अनुसार सीबीआई ने तिहाड़ जेल में बंद मनीष सिसोदिया से मंगलवार को पूछताछ की है.

दिल्ली की शराब नीति से जुड़े एक मामले में सीबीआई ने 26 फरवरी को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उन्होंने कैबिनेट से इस्तीफ़ा दे दिया था.

उन्हें मार्च 20 तक कस्टडी में रखा गया है. उनके ख़िलाफ़ प्रवर्तन निदेशालय मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच कर रहा है.

इससे पहले बीते साल जून में प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली के स्वास्थय रहे मंत्री सत्येंद्र जैन को मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में गिरफ्तार किया था.

Compiled: up18 News