भाजपा से गठबंधन के सवाल पर जयंत चौधरी का जवाब, किस मुंह से इंकार करूंगा

Politics

इसके बाद जब उनसे सवाल किया गया कि क्या वे भारतीय जनता पार्टी के साथ आगामी लोकसभा चुनाव में गठबंधन करेंगे। इस पर उन्होंने भाजपा के साथ गठबंधन से इंकार नहीं किया। बीजेपी के साथ जाने पर जयंत चौधरी ने कहा कि मैं किस मुह से इनकार करूंगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरे पिता अजित सिंह का सपना साकार किया है। प्रधानमंत्री देश की मूल भावना को समझते हैं। मेरे लिए यह यादगार और भावुक करने वाला पल है।

चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने की घोषणा के बाद जयंत चौधरी भावुक नजर आए। उन्होंने कहा कि मेरे जीवन में यह बहुत बड़ा दिन है। मेरे लिए भावुक और यादगार पल है। मैं राष्ट्रपति, भारत सरकार और विशेषकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देता हूं। इससे बहुत बड़ा संदेश पूरे देश में गया है। देश की भावनाएं सरकार के इस फैसले से जुड़ी हैं। मोदी जी ने साबित किया है कि वे देश की मूलभावना को समझते हैं।

जयंत ने कहा कि जो आजतक पूर्व की सरकार नहीं कर पाई वे फैसला नरेंद्र मोदी ने लिया है। इसके लिए पीएम नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा करता हूं। उन्होंने अपने पिता चौधरी अजित सिंह को याद करते हुए कहा कि उन्होंने इसकी लंबी लड़ाई लड़ी थी।

-एजेंसी