देहरादून: 25 हजार के इनामी बॉबी कटारिया ने कोर्ट में सरेंडर किया

Regional

अगस्त महीने में बॉबी कटारिया का सड़क पर शराब पीते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था। यह वीडियो जब डीजीपी अशोक कुमार के पास पहुंचा तो उन्होंने एसएसपी देहरादून को कार्रवाई के आदेश दिए थे। पुलिस जांच में सामने आया कि वीडियो देहरादून के किमाड़ी मार्ग का है। देहरादून पुलिस ने मामले में कटारिया को गिरफ्तार करने के लिए हरियाणा और अन्य स्थानों पर टीमें भेजी थी।

इनामी कटारिया ने एक अन्य मामले में दिल्ली कोर्ट में सरेंडर कर दिया था, जहां से उसे बाद में जमानत मिल गई। लेकिन देहरादून कैंट पुलिस लगातार उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश और कुर्की दे रही थी। अब उसने सीजेएम कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। बॉबी अपने एक पुराने वीडियो को लेकर भी विवाद में है, जिसमें वह स्पाइस जेट के विमान में धूम्रपान करता नजर आ रहा था।

पुलिस ने बताया कि कटारिया के खिलाफ देहरादून के कैंट थाना क्षेत्र में धारा 290 (सार्वजनिक उपद्रव करने), 510 (सार्वजनिक स्थान पर शराब का सेवन करने) , 336 (इंसानी जिंदगी या दूसरों की निजी सुरक्षा को खतरे में डालने) और 342 (किसी व्यक्ति को गलत ढंग से रोकना) और सूचना प्रोद्यौगिकी अधिनियम की धारा 67 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

-एजेंसी