आगरा: योगी सरकार में बहादुरी का सम्मान पाने वाली बेटी न्याय के लिए भटकने को मजबूर, सीएम को लिखी चिट्ठी

स्थानीय समाचार

आगरा: योगी सरकार में बहादुरी का सम्मान पाने वाली दलित युवती आज न्याय के लिए भटकने को मजबूर है। पीड़ित युवती कई बार क्षेत्रीय पुलिस से शिकायत कर चुकी है लेकिन नतीजा ढाक के तीन पात ही रहा। पीड़िता ने अब सीएम योगी से इंसाफ और अपने लिए सुरक्षा की गुहार लगाई है। इस संबंध में पीड़िता का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

दबंगो ने किया 40 लाख का फ्रॉड

पीड़िता ने बताया कि उसके पिता रक्षा मंत्रालय के डीआरडीओ में 30 वर्षों से है तैनात हैं। लगातार देश की सेवा कर रहे है। उनकी ईमानदारी और विश्वास का हमवीर सिंह तोमर, सुभाष झा, अमर चंद गौतम, अश्विना जोशी, सरोज देवी, विरमा देवी सहित कई लोगों ने फायदा उठाया और गुट बनाकर लगभग 40 लाख की धोखाधड़ी कर दी। मामला सामने आने पर लगातार पैसा वापसी की मांग की गई लेकिन दबंग लोग धमकाने लगे। पुलिस से शिकायत की लेकिन वहां भी कोई सुनवाई नहीं हुई। बताया जाता है कि यह सभी लोग सत्ता दल से जुड़े हुए हैं और अपने प्रभुत्व का पूरा इस्तेमाल कर रहे हैं। इसीलिए आज तक FIR तक नहीं हो पाई है।

सीएम योगी को लिखी चिट्ठी

पीड़िता ने बताया कि जब उसकी कहीं भी सुनवाई नहीं हुई, पुलिस ने भी उसका साथ नहीं दिया तो उसे सिर्फ आखिरी उम्मीद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नजर आए। उन्होंने सीएम योगी के पोर्टल के साथ-साथ उन्हें चिट्ठी भी लिखी है और सुरक्षा की गुहार लगाने के साथ-साथ आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की भी मांग की है।

पलायन को मजबूर

पीड़िता ने बताया कि इस मामले में पैरवी न करने और शिकायत न करने को लेकर उन्हें दबंगों द्वारा लगातार धमकियां दी जा रही हैं। पिता को भी रास्ते में रोककर धमकाया जाता है। लगातार दबंगों से मिल रही धमकियों से वह अब पलायन को भी मजबूर हो सकते हैं क्योंकि उन्हें अब अपनी जान का खतरा सताने लगा है।

उठ जाएगा विश्वास

पीड़िता का कहना है कि सीएम योगी द्वारा उन्हें उनकी बहादुरी के लिए सम्मानित किया गया था। भाजपा लगातार आधी आबादी की सुरक्षा की बात करती हुई आ रही है। अगर सीएम योगी के राज्य में भी उनकी कोई सुनवाई नहीं होती और उन्हें न्याय नहीं मिलता तो उन्हें भी योगी सरकार से विश्वास उठ जाएगा।