आगरा: शहर में साइकिल चोर गिरोह हुआ सक्रिय, सीसीटीवी में कैद हुए दो चोर

Crime

आगरा। शहर में साइकिल चोर पूरी तरह से सक्रिय हैं। आए दिन साइकिल चोरी की घटनाएं भी सामने आ रही हैं। ताजा मामला ताजगंज थाना क्षेत्र के मियांपुर गांव का है। घर के बाहर रखी साइकिल को अज्ञात चोर चुरा कर ले गए। चोरी की यह घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है जिसमें अज्ञात चोर साइकिल को ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह पूरा मामला ताजगंज थाना क्षेत्र के मियांपुर गांव का है। बताया जाता है कि विद्युत विभाग से सेवानिवृत्त बुजुर्ग साइकिल से अपने खेत पर जाने का काम करते थे। शनिवार को जब खेत से लौटे तो दोपहर को घर के बाहर ही रोजाना की तरह साइकिल को खड़ा कर दिया। कुछ देर बाद देखा तो साइकिल घर के बाहर नहीं थी। इधर उधर जांच पड़ताल की लेकिन साइकिल नहीं मिली जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो दो युवक साइकिल को ले जाते हुए दिखाई दिए।

सीसीटीवी में कैद हुए अज्ञात चोर

साइकिल चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि अज्ञात चोर एक साइकिल से घटनास्थल का दौरा कर रहे हैं। जब सुनसान रास्ता हुआ तो साइकिल सवार एक चोर उतरा और साइकिल को उठाकर फरार हो गया। दोनों ही एक-एक साइकिल चलाते हुए घटनास्थल से निकल गए।