आगरा: एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में ढेर हुआ बदमाश विनय श्रोत्रिय, 50 हजार रुपये इनाम था घोषित

Crime

आगरा में एसटीएफ के साथ मंगलवार की आधी रात को मुठभेड़ में ढेर हुआ बदमाश विनय श्रोत्रिय फिरोजाबाद और आगरा पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था। बदमाश ने फिरोजाबाद के नारखी थाना क्षेत्र में अगस्त 2016 में लूट के बाद भागने के दौरान दारोगा राजवीर को गोली मारकर घायल कर दिया था। गैंगस्टर पर 40 से अधिक मुकदमे दर्ज थे। वह इंटर रेंज गैंग आइआर-03 का सरगना था। दीवानी परिसर छह महीने पहले फरार गैंगस्टर पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था।

पेशी के दौरान पुलिस पर किया था हमला

फिरोजाबाद के थाना लाइनपार के गांव रुपसपुर का रहने वाला विनय श्रोत्रिय उर्फ विनय शर्मा दिसंबर 2018 से जिला जेल में बंद था। वह 13 जुलाई काे जिला जेल से दीवानी में पेशी पर आया था। दीवानी में विनय के साथी पुलिसकर्मी अनुज प्रताप पर हमला बोलकर उसे छुड़ा ले गए थे। कुख्यात का साथी सोनू कुशवाह निवासी मोहम्मदाबाद थाना रसूलपुर फिरोजाबाद आदि पहले से दीवानी परिसर में मौजूद थे।

पुलिस ने 50 हजार का किया था इनाम घोषित

सोनू से पूछताछ करने पर पुलिस को पता चला था कि विनय ने अपने साथियों छोटे उर्फ रिषभ राजपूत,राहुल निवासी इंद्रपुरी झील की पुलिया ककरऊ थाना उत्तर फिरोजाबाद, मिंटा यादव निवासी ककरऊ कोठी दौलतपुर खास थाना उत्तर, रवि यादव निवासी निवासी झील की पुलिया थाना उत्तर फिरोजाबाद आदि शामिल थे। कुख्यात पर आइजी रेंज नचिकेता झा द्वारा 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। जिसके बाद से एसटीएफ को उसकी तलाश थी।