विवाह बंधन में बंधे क्रिकेटर दीपक चाहर और जया भारद्वाज

SPORTS

आगरा: टीम इंडिया के मध्यम गति के गेंदबाज दीपक चाहर बुधवार को दिल्ली की रहने वाली जया भारद्वाज के सथ वैवाहिक बंधन में बंध गए। सफेद शेरवानी में दीपक चाहर और लहंगे में सजी दुल्हन जया की मोहब्बत की दास्तां सात फेरे लेने के साथ और गहरी हो गई।

दूल्हा बन जब दीपक चाहर रथ पर सवार हुए तो जेपी होटल में ढोल-नगाड़ों की धुन पर बरातियों ने थिरकना शुरू किया। बारात में शामिल भाई बहन और सभी रिश्तेदारों ने जमकर ठुमके लगाना शुरू कर दिया, तो दरवाजे पर घरातियों ने भी डांस कर खुशी मनाईं। जब शाम 7:45 बजे घोड़ी पर जैसे ही दीपक चाहर बैठे, तो बांके बिहारी लाल के जयकारे से होटल परिसर गुंजायमान हो उठा। दूल्हे के पिता लोकेंद्र सिंह चाहर, चाचा देशराज चाहर, टीम इंडिया के सदस्य और दीपक के भाई राहुल चाहर, बहन मालती के साथ खास मेहमानों ने जमकर नृत्य किया। स्टेज पर लगभग डेढ़ घंटे तक दीपक और जया ने मेहमानों और रिश्तेदारों का आशीर्वाद लिया।

बरात के पहुंचने के बाद होटल जेपी पैलेस में आयोजित एक समारोह के दौरान बनाए गए स्टेज पर पहुंचे दीपक चाहर ने जया भारद्वाज को वरमाला पहना है और फिर उसके बाद दोनों ने शादी की सभी रस्मों को पूरा किया। जैसे ही दीपक चाहर ने जया भारद्वाज को मंगलसूत्र पहनाया और उनकी मांग भरी तो जया के लिए यह पल बड़े भावुक हो उठे। के बाद सारी रस्मों को निभाते हुए दोनों ने साथ तेरे लिए और एक दूसरे की हो गए

दीपक चाहर का कहना है कि अग्नि को साक्षी मानकर लिए गए सात फेरे जीवन के सुनहरे पल बन चुके हैं। मोहब्बत के इस सफर की शुरुआत शादी तक आ गई। यह सोचकर खुशी होती है। जया भारद्वाज का कहना है कि अपने सपनों के राजकुमार के साथ शादी करके काफी खुश हूं। दीपक मैदान में जितने परफेक्ट गेंदबाज हैं, निजी जीवन में उतने ही शानदार इंसान हैं।

उनका कहना है कि मोहब्बत की इस नगरी में लोगों का जो प्यार और आशीर्वाद मिला, उसे कभी नहीं भुला पाएंगी। आगरा के रहने वाले क्रिकेटर दीपक चाहर की दुल्हनिया जया भारद्वाज दिल्ली के बारहखंभा की रहने वाली हैं। दीपक चाहर ने आईपीएल के लीग मैच के दौरान जया भारद्वाज को प्रपोज किया था। उनका यह अंदाज खूब चर्चा में रहा था।