टी-20 वर्ल्ड कप: टीम इंडिया को खराब खाना परोसे जाने पर हुआ विवाद

SPORTS

भारतीय टीम ने ऐतिहासिक सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर प्रैक्टिस कर रही थी। विराट कोहली, रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, केएल राहुल, दीपक हुड्डा, युजवेंद्र चहल और दिनेश कार्तिक ने खूब प्रैक्टिस की जबकि तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी, हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, अक्षर पटेल ने आराम किया। रोहित शर्मा ने अलग-अलग हिस्से में बैटिंग की।

सिडनी में मौसम काफी ठंडा है। पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हुई है। प्रैक्टिस के बाद जब लंच परोसा गया तो उसमें ठंडी सैंडविच और फल थे, जबकि टीम इंडिया को प्रॉपर लंच की जरूरत थी। रिपोर्ट्स की मानें तो निराश टीम इंडिया ने इस बात की शिकायत इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल से भी की है। दूसरी ओर उसे अगले दिन यानी आज ब्लैकटाउन में प्रैक्टिस करनी थी। यह स्टेडियम टीम इंडिया के होटल से लगभग 42 किलोमीटर दूर है। यहां टीम प्रैक्टिस करने नहीं गई, जो ऑप्शनल थी।

इससे पहले भारतीय टीम ने अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को 4 विकेट से हराया था। मैच में विराट कोहली ने तूफानी फिफ्टी जड़ते हुए बाबर सेना के जबड़े से जीत छीनी थी। हार्दिक पंड्या ने गेंद और बल्ले दोनों से कहर बरपाया था। टीम का अगला मुकाबला नीदरलैंड से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में हागा।

Compiled: up18 News