केजरीवाल की गिरफ्तारी से पूरी दुनिया में हो रही है मोदी सरकार की फजीहत, चुनावी बांड ने भाजपा की बजा दी बैंड : अखिलेश यादव

अखिलेश यादव का एलान, INDIA गठबंधन की सरकार बनते ही किसानों और गरीबों का करेंगे कर्ज माफ

Politics

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार बहराइच में चुनावी जनसभा को संबोधित किए। इस दौरान उन्होंने कहा कि, इस बार ना केवल बहराइच, बहराइच के आस पास की सभी लोकसभा, गोंडा, कैसरगंज, धौरहरा रिकॉर्ड मतो से जितने जा रहे हैं। तीन चरण खत्म हो चुके हैं, चौथा चरण बिल्कुल आपका है और हमें भरोसा है चौथे और पांचवे चरण का जब वोट पड़ेगा भारतीय जनता पार्टी का पूरा बैलेंस डगमगा जाएगा।

उन्होंने आगे कहा कि, जो लोग कहते थे डबल इंजन, होर्डिंग से एक इंजन गायब हो गए हैं। जो अपने आप को कह रहे हैं कामदार और दमदार वो भी जब गोंडा, बहराइच की जनता वोट डालेगी तो गायब हो जाएंगे। जो अपने आपको दावा कर रहे हैं दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है, वो ब्रहामाण्ड की सबसे झूठी पार्टी है। इनके 10 साल के हर वादे झूठे निकले।

साथ ही कहा, जो मुनाफा किसानों को मिलना चाहिए वो सरकार नहीं दिलवा पा रही है, सरकार ने किसानों को बाजार के भरोसे छोड़ दिया है। किसानों को लाभकारी मूल्य के साथ एमएसपी का कानूनी अधिकार दिलाने का काम करेंगे, जिस प्रकार बीजेपी ने बड़े-बड़े उद्योगपतियों का कर्ज माफ किया है समाजवादी और INDIA गठबंधन की सरकार बनते ही किसान भाइयों और गरीबों का कर्ज माफ करेंगे।

अखिलेश यादव ने कहा, नौजवानों ने फैसला ले लिया है इस बार बीजेपी की सरकार बचेगी नहीं, जितना धोखा किसानों को मिला है उससे ज्यादा नुकसान इस सरकार ने नौजवानों का किया है, पेपर लीक करके इनका भविष्य अंधकार में डाल दिया। जिस तरह से अग्निवीर नौकरी की है वैसे ही सब सरकारी नौकरी प्राइवेट और आउटसोर्स से भरेंगे ये बीजेपी वाले। अगर ऐसा हुआ तो हमारे आपके संविधान और आरक्षण को छीन रहे कि नहीं छीन रहे।

इसके साथ ही कहा, एक दल है जो अपनों पर हमला कर रहा है और दूसरा दल है जो अपनों को निकाल रहा है बताओ दोनों दलों की मिलीभगत है कि नहीं है? एक संविधान बचाने की अगर बात करेगा तो उसे पार्टी से निकाल दिया जाएगा, पार्टी के सभी पदों से उसे हटा दिया जाएगा।

-एजेंसी