राजस्‍थान: जयपुर में कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री की 21 वर्षीय बेटी का अपहरण

Regional

एयरपोर्ट के पास लावारिस मिली स्कूटी, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

प्रताप नगर थाना प्रभारी भजनलाल ने बताया कि कुम्भा मार्ग निवासी गोपाल केसावत ने देर रात को रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद लड़की की तलाश के लिए इलाके से सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

मंगलवार सुबह भी गोपाल केसावत अपनी बेटी को ढूंढने के लिए इलाके में घूम रहे थे तो जयपुर एयरपोर्ट के पास उन्हें अपनी बेटी की स्कूटी लावारिस हालत में मिली।

गोपाल के मुताबिक उनकी बेटी ने सोमवार शाम 6 बजकर 5 मिनट पर अंतिम कॉल किया। उसने कहा कि कुछ बदमाश उसका पीछा कर रहे हैं। बेटी की शिकायत के तुरंत बाद वे मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक उनकी बेटी का अपहरण कर लिया गया। बेटी का मोबाइल भी सोमवार शाम से स्विच ऑफ आ रहा है।

घूमन्तू बोर्ड के अध्यक्ष रह चुके हैं गोपाल केसावत

कांग्रेस नेता गोपाल केसावत लम्बे समय से कांग्रेस में सक्रिय हैं। वे अखिल राजस्थान घूमन्तू प्रकोष्ट के प्रदेशाध्यक्ष रहने के साथ ही अशोक गहलोत के पिछले कार्यकाल में घूमन्तू बोर्ड के अध्यक्ष भी रह चुके हैं।

केसावत का पैतृक निवास सोडाला में है लेकिन कुछ सालों पहले उन्होंने प्रताप नगर के कुम्भा मार्ग पर अपना नया मकान बना लिया। तब से वे वहीं रह रहे हैं। उन्होंने कहा कि रोजाना की तरह उनकी बेटी सब्जी लेने के लिए एनआईआर सर्किल गई थी लेकिन सोमवार को यह अनहोनी घटना हो गई।

Compiled: up18 News