दिल्ली के मुखर्जी नगर के कोचिंग सेंटर में लगी भीषण आग, बच्चों ने खिड़की से कूदकर बचाई जान, 4 छात्र घायल

Regional

नई दिल्ली। दिल्ली के मुखर्जी नगर में एक कोचिंग सेंटर में भीषण आग लगने की जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि, बत्रा सिनेमा के पास स्थित ज्ञाना बिल्डिंग में आग लगी है। वहां मौजूद बच्चों ने तीसरी मंजिल की खिड़कियों और बालकनी से कूदकर अपनी जान बचाई है। 11 दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई है और रस्सी के सहारे रेस्कयू अभियान चलाया जा रहा है।

कोचिंग सेंटर की तीसरी मंजिल पर आग लगने से अफरातफरी मच गई है। धुंआ उठने के बाद बच्चे पैनिक हो गए और बिल्डिंग से पीछे के रास्ते से उतरने लगे, जिस कारण 4 स्टूडेंट घायल हो गए है। छात्रों ने खिड़कियों से कूदकर अपनी जान बचाई है। सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने आग बुझाना और छात्रों का रेस्क्यू करना शुरू किया।

4 छात्रों के घायल होने की भी खबर है. हालांकि, चोट गंभीर नहीं है। कुछ ही देर में आग पर अब काबू पा लिया गया। आग लगने के बाद कोचिंग सेंटर में मौजूद छात्र रस्सी कूद कर जान बचाते हुए दिखे। स्थानीय लोग भी छात्रों को कोंचिग सेंटर से बाहर निकालने के लिए पुलिस और फायर ब्रिगेड टीम की मदद कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, तीसरी मंजिल में एक बिजली के मीटर में आग लगी थी।