असम के सीएम द्वारा राहुल गांधी के लुक पर कमेंट को लेकर कांग्रेस आगबबूला

Politics

हेमंत ने कहा क्या?

गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान हेमंत ने कहा कि राहुल जी आपका चेहरा ऐसा हो जिसमें महात्मा गांधी, सरदार पटेल दिखाई दे। ऐसा नहीं जिसमें सद्दाम हुसैन दिखाई दे। चेहरा बदला है उसमें बुराई नहीं है लेकिन उसे पटेल जैसा करो। कांग्रेस हमेशा दूसरों की संस्कृति अपनाती है। गौरतलब है कि कभी कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे हेमंत राहुल के व्यवहार से नाराज होकर पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे। अभी वह असम के सीएम हैं।

अलका ने कस दिया तंज

हेमंत के बयान के बाद कांग्रेस उनपर हमलावर हो गई। कांग्रेस नेता अलका लांबा हेमंत पर निशाना साधते हुए कहा कि अच्छा है कि राहुल ने अपने कुत्ते को ज्यादा महत्व दिया था। दरअसल, हेमंत ने एक ट्वीट कर कहा था कि जब वह असम के एक बेहद अहम मुद्दे पर बात करने के लिए राहुल गांधी से मिलने गए थे तो वह अपने कुत्ते को बिस्कुट खिलाने में मशगूल थे।

29 अक्टूबर 2017 का वो ट्वीट

राहुल गांधी ने 2017 में एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने अपने कुत्ते पिडी के साथ वीडियो शेयर किया था। उन्होंने लिखा था कि लोग मुझसे पूछते रहते हैं इस शख्स के लिए कौन ट्वीट करता है, तो मैं साफगोई से बताना चाहता हूं कि ये मैं ही हूं। इस ट्वीट में राहुल अपने कुत्ते पिडी के साथ खेलते दिख रहे हैं। इसी ट्वीट के जवाब में हेमंत ने भी ट्वीट किया था। उन्होने लिखा था कि राहुल को मुझसे ज्यादा बेहतर भला कौन जान सकता है। मुझे अभी भी याद है कि जब हम असम के बेहद अहम मुद्दे पर बात करना चाहते थे तो आप उसे बिस्किट खिलाने में मशगूल थे।

इस घटना के कुछ दिन बाद ही हेमंत ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे। इसके बाद बीजेपी असम से लेकर मणिपुर तक में सरकार बनाने में सफल रही थी। यहां तक कि बाद के सालों में पूर्वोत्तर में कांग्रेस का सफाया हो गया था।

Compiled: up18 News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *