कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बताया, पीएम मोदी ने मेरा आमंत्रण अस्‍वीकार नहीं किया

Entertainment

कॉमेडियन ने खुलासा किया कि जब वह प्रधानमंत्री से मिले तो उन्होंने वास्तव में उन्हें आमंत्रित किया था। और क्या? पीएम नरेंद्र मोदी ने नहीं ठुकराया कपिल का ऑफर!

कपिल शर्मा ने खुलासा किया कि उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को द कपिल शर्मा शो में आमंत्रित किया था। कपिल शर्मा इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी को शराब के नशे में किया गया ट्वीट वायरल होने के बाद विवादों में आ गए थे। कॉमेडियन आजतक की सीधी बात में आज रात 9 बजे बतौर गेस्ट नजर आएंगे। शो में उनसे पूछा गया कि क्या वह कभी प्रधानमंत्री को अपने शो में आमंत्रित करेंगे।

इस पर कपिल शर्मा ने जवाब दिया, जब मैं व्यक्तिगत रूप से प्रधानमंत्री से मिला, तो मैंने उनसे किसी दिन मेरे शो पर आने के लिए कहा। उन्होंने उस बार निमंत्रण को अस्वीकार नहीं किया। बल्कि उन्होंने कहा, अभी मेरे विरोधी काफी कॉमेडी कर रहे हैं, तो कभी बाद में आएंगे। तो हां, उन्होंने आने से मना नहीं किया। अगर वह कभी आते हैं, तो यह मेरे लिए सम्मान की बात होगी। मैं चाहता हूं कि उनका हल्का पक्ष लोगों के सामने आए। मैं उन्हें फोन करता रहूंगा।

सितंबर 2016 में कपिल को कथित तौर पर बीएमसी द्वारा 5 लाख रुपये रिश्वत देने के लिए कहा गया था। उन्होंने इसके बारे में ट्वीट किया और पीएम मोदी से पूछा कि क्या यही अच्छे दिनों का मतलब है। उनके ट्वीट में लिखा था, मैं पिछले 5 साल से 15 करोड़ आयकर का भुगतान कर रहा हूं और फिर भी मुझे अपना कार्यालय @narendramodi बनाने के लिए बीएमसी कार्यालय को 5 लाख रिश्वत देनी है। बाद में उन्होंने कहा कि उन्होंने इसे तब ट्वीट किया जब वह नशे में थे।

कपिल शर्मा वर्तमान में नंदिता दास के साथ अपनी आगामी फिल्म ज्विगेटो के प्रचार में व्यस्त हैं। नंदिता द्वारा निर्देशित और अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित यह फिल्म 17 मार्च को रिलीज होगी। ज्विगेटो में कपिल के साथ सहाना गोस्वामी भी हैं। भुवनेश्वर के दुर्लभ शहर में स्थित, ज्विगेटो एक फूड डिलीवरी राइडर की कहानी का अनुसरण करता है जो रेटिंग और एल्गोरिदम की दुनिया से जूझता है।

ज्विगेटो का टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में वल्र्ड प्रीमियर, बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एशियन प्रीमियर और केरल इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इसका इंडियन प्रीमियर हुआ था।

Compiled: up18 News