पीलीभीत में बोले सीएम योगी, मोदी जी के नेतृत्व में ग्लोबल पावर बनने की ओर अग्रसर है भारत

Regional

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को ड्रमंड इंटर कॉलेज परिसर में आयोजित जनसभा में पीलीभीत से भाजपा प्रत्याशी जितिन प्रसाद, बरेली से छत्रपाल सिंह गंगवार के लिए वोट की अपील की। सीएम ने चैत्र नवरात्रि व भारतीय नव संवत्सर की शुभकामनाएं दीं।

वीर बाल दिवस मनाने का अवसर

सीएम ने कहा कि भारत के हिंदू धर्म व संस्कृति की रक्षा के लिए गुरु गोविंद सिंह के चार साहिबजादों ने खुद को बलिदान कर दिया था। बाल दिवस किसी और दिन पर मनाया जाता था, लेकिन भारत के लिए सर्वस्व न्योछावर करने वाले साहिबजादों के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करते हुए पीएम ने 26 दिसंबर की तिथि को वीर बाल दिवस के रूप में मनाने का अवसर दिया। यह आयोजन आज हर जगह हो रहा है।

पहले चरण के चुनाव में मात्र 7 दिन बचे, लेकिन INDI गठबंधन कहीं नहीं: जयंत

उत्तर प्रदेश में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है। मंगलवार को आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी मुजफ्फरनगर पहुंचे। चुनावी प्रचार के लिए पहुंचे जयंत चौधरी ने इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहले चरण के चुनाव में मात्र 7 दिन बचे हैं, लेकिन INDI गठबंधन कहीं भी नजर नहीं आ रहा है।

मीडिया से बात करते हुए आरएलडी प्रमुख ने कहा कि यहां मुख्य मुकाबला बीजेपी और आरएलडी के बीच था, लेकिन अब दोनों ही पार्टी एक साथ आ गई है। कोई मतभेद नहीं है हम एक साथ मिलकर काम कर रहे हैं और आगे भी एक साथ मिलकर ही काम करेंगे।

जमीन पर नहीं दिख रहा विपक्षी गठबंधन

विपक्षी गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए जयंत चौधरी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण के चुनाव में मात्र सात दिन बचे हैं और INDI गठबंधन कहीं नजर नहीं आ रहा है। मैं तीन क्षेत्रों में प्रचार कर रहा हूं, लेकिन विपक्षी गठबंधन कागज से हटकर जमीन पर कहीं नजर नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा कि ये मात्र प्रत्याशी के बल पर चुनाव लड़ रहे हैं। कैंडिडेट को जीतने वोट मिल गए वही है।

-एजेंसी