सीएम योगी ने रामपुर में किया 72 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण

Regional

रामपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रामपुर में जनसभा को संबोधित करने के बाद मुरादाबाद के लिए रवाना हो गए है। मुरादाबाद एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री उद्यमियों के साथ वार्ता करेंगे।

रामपुर में इन प्रमुख योजनाओं की घोषणा

सीएम योगी में उत्तराखंड की सीमा से सटे बिलासपुर में औद्योगिक आस्थान बनाने की घोषणा की। इसके अलावा बिलासपुर चीनी मिल का आधुनिकीकरण कराने, कोसी व मिलक में पुल का निर्माण और कई मार्गो के चौड़ीकरण की भी घोषणा की। उन्होंने बिलासपुर चीनी मिल का जीर्णोद्धार, मिलक में रेलवे क्रासिंग पर ओवरब्रिज का निर्माण और भैया नगला पुल बनवाने समेत विकास के कई कार्य प्राथमिकता से कराने की घोषणा की।

दंगा फैलाने वालों को नहीं पनपने देंगे

सीएम योगी आदित्यनाथ ने रामपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि दंगा फैलाने वालों को राज्य में नहीं पनपने देंगे। उन्होंने आजम खा का नाम लिए बिना कहा कि यह माफिया व गुंडे सत्ता में होते तो राज्य में निवेश नहीं होता। इन्होंने सराकारी कार्यालयों को पार्टी विशेष का कार्यालय बना दिया। अब ऐसा नहीं होने दिया जाएगा। मदरसा में निजी स्कूल खोल लिया। सरकार ने उसे वापस ले लिया। उन्होंने कहा पहले रामपुरी चाकू से गुंडई होती थी, आज रामपुरी चाकू रोजगार दे रहा है।

-एजेंसी