सहारनपुर में बोले CM योगी आदित्‍यनाथ, यूपी में माफिया अब ‘अतीत’ हो गए

Regional

निकाय चुनाव में प्रचार का आगाज करते हुए सीएम योगी ने कहा कि यूपी में अब माफिया और अपराधी अतीत हो गए हैं। पहले शोहदों का आतंक था। अब भयमुक्त माहौल है। अब माफिया नहीं, बल्कि महोत्सव से होती है यूपी की पहचान। यूपी का लॉ ऐंड ऑर्डर देश के लिए नजीर है। यहां गुंडों और बदमाशों के इलाज के लिए यूपी पुलिस मुस्तैद है।
सहारनपुर में सीएम योगी ने कहा कि दिल्ली-सहारनपुर-देहरादून एक्सप्रेस हाईवे को इसी वर्ष पूरा कर दिया जाएगा। दो से ढाई घंटे में सहारनपुर से दिल्ली की दूरी तय कर सकेंगे 2017 से पहले की सरकारों को सहारनपुर में दंगा कराने से ही फुर्सत नहीं थी। पहले नौजवानों पर झूठे मुकदमे दर्ज किए जाते थे। बेटियों को लेकर माता-पिता चिंतित रहते थे, लेकिन आज भाजपा सरकार ने भय मुक्त वातावरण दिया है।

6 वर्ष में 54 लाख से अधिक गरीबों को आवास दिलाया। 2 करोड़ 61 लाख गरीबों को 1-1 शौचालय, 1 करोड़ 75 लाख गरीबों को फ्री रसोई गैस कनेक्शन, 1 करोड़ 55 लाख गरीबों को फ्री बिजली कनेक्शन देने का कार्य डबल इंजन की सरकार ने किया। प्रदेश के 10 करोड़ लोगों को प्रधानमंत्री स्वामित्व योजना, आयुष्मान भारत योजना और मुख्यमंत्री जन आरोग्य योजना के तहत 5 लाख रुपए का सालाना बीमा कवर केंद्र और राज्य की भाजपा सरकारें दे रहीं हैं।

Compiled: up18 News