शामली में बोले CM योगी: माफिया की गर्मी शांत हो गई, कोई आंसू बहाने वाला नहीं बचा

Regional

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं कैराना गया था। वहां मैंने एक 6- 7 साल की बच्ची से पूछा, आप सुरक्षित हो। उसने कहा पूरी तरह सुरक्षित हैं। मैंने पूछा, क्या आपको डर लगता है। बच्ची ने कहा, डर क्यों लगेगा, जब बाबा मुख्यमंत्री हैं। यह विश्वास बच्चों में बढ़ा है। इसलिए, मैंने कहा कि कैराना में स्थिति बदलनी ही चाहिए। सीएम ने कहा कि मैं यहां कहने आया हूं, युवाओं के हाथ में टैबलेट होना चाहिए। इसके लिए सरकार 2 करोड़ युवाओं को टेबलेट देने का कार्य कर रही है। हमारे मंदिरों में और शहर, गांव में भजन संध्या का कार्यक्रम होना चाहिए। मुख्यमंत्री पर्यटन स्थल योजना के तहत हर तीर्थस्थल के सौंदर्यीकरण का कार्य चल रहा है।

सीएम योगी ने कहा कि व्यापारियों से आज किसी को रंगदारी मांगने की हिम्मत नहीं होती। शोहदों के आतंक को काबू कर दिया है। आज हम स्वनिधि योजना का लाभ देने का कार्य कर रहे हैं। प्रदेश में सेफ सिटी की योजना पर काम किया जा रहा है। यह हमारी पहचान बन रही है। इसलिए, मैं आपके बीच वोट मांगने आया हूं।

यूपी में नो कर्फ्यू, नो दंगा, सब चंगा

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा यूपी में आज नो कर्फ्यू, नो दंगा, सब चंगा। जनसभा में आए लोगों से उन्होंने पूछा, सब चंगा है ना। लोगों ने कहा, सब चंगा। सीएम योगी ने कहा कि आज कावड़ यात्रा निकल रही है ना? पूर्व की समाजवादी पार्टी की सरकार पर हमला बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि एक कर्फ्यू लगाने वाले भी आए होंगे या आएंगे। आपका वोट मांगेंगे। उनकी बातों पर आप विश्वास मत करना। उन्होंने भर्ती परीक्षाओं में पारदर्शिता की बात करते हुए कहा कि प्रदेश स्तर पर आज कोई भर्ती निकलती है, शामली के नौजवान भी उसमें भर्ती होते हैं। पुलिस भर्ती से लेकर शिक्षक की भर्ती तक में युवाओं को मौका मिल रहा है। कहीं किसी प्रकार के भ्रष्टाचार का मामला नहीं आ रहा है।

योगी ने की यूपी चुनाव 2022 के भाषण की चर्चा

यूपी में कानून व्यवस्था की स्थिति की चर्चा करते हुए सीएम योगी ने कहा कि आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कर्फ्यू नहीं लगता। आज कांवर यात्रा निकलती है। आज कर्फ्यू नहीं, दंगा नहीं, गुंडा टैक्स नहीं, इस प्रकार का टैक्स वसूलने वाले सबकी गर्मी शांत हो गई। सीएम योगी ने यूपी चुनाव 2022 के अपने भाषण की याद दिलाते हुए कहा कि मैंने कहा था ना। मैंने कहा था निश्चिंत होकर काम करिए। मैं आभारी हूं पश्चिमी उत्तर प्रदेश की माताओं और बहनों का। उनका सामूहिक आशीर्वाद हमें मिला। जाति, धर्म, मजहब से ऊपर उठकर केवल कमल के फूल पर बटन दबाया। भाजपा को वोट दिया। उन्होंने कहा कि हर माताओं और बहनों को अपनी बेटी सुरक्षित चाहिए। सुरक्षा की यह गारंटी डबल इंजन की सरकार ने दी है।

सीएम योगी ने कहा कि उस समय भी मैंने कहा था, माताओं और बहनों का आशीर्वाद है तो कमल चुनाव चिन्ह और भारतीय जनता पार्टी को सत्ता में आने से कोई नहीं रोक सकता। उसी ताकत का अहसास करते हुए मैंने तब कहा था कि जो लोग गर्मी दिखा रहे हैं, 10 मार्च आने दीजिए। 10 मार्च को जब ईवीएम खुलेगा केवल कमल और ही कमल नजर आएगा। प्रदेश में आपके आशीर्वाद से फिर से सरकार बनी। उस समय जो लोग गर्मी दिखा रहे थे, सबकी गर्मी शांत हो गई होगी। उन्होंने शामली के मौसम की चर्चा करते हुए कहा, कल तक बड़ी गर्मी थी। आज मौसम सुहाना हो गया है। उन्होंने कहा कि गुंडा टैक्स वसूली करने वाले कहां चले गए? कुछ पता नहीं। कोई उनके लिए दो बूंद आंसू बहाने वाला भी नहीं बचा।

Compiled: up18 News