लाल डायरी के अंदर छिपे काले कारनामों से डरे हुए हैं सीएम गहलोत: अमित शाह

Politics

इस्तीफा दें अशोक गहलोत

अमित शाह ने अशोक गहलोत के इस्तीफे की मांग की है। शाह ने कहा कि आजकल राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लाल डायरी से बेहद डरे हुए हैं लेकिन वे डर क्यों रहे हैं? लाल डायरी के अंदर काले कारनामे छिपे हुए हैं। लाल डायरी में करोड़ों रुपए के भ्रष्टाचार का ब्योरा है। अशोक गहलोत को सीएम पद से इस्तीफा देना चाहिए।

कांग्रेस ने किसानों के लिए कुछ नहीं किया

अमित शाह ने आगे कहा कि कांग्रेस सरकार ने किसानों के लिए कुछ नहीं किया, लेकिन बीजेपी की सरकार ने किसानों के लिए कई योजनाएं शुरु कीं। हर साल 6 हजार रुपये किसान सम्मान निधि के रुप में दे रही है। राजस्थान में किसानों को बिजली नहीं मिल रही है और बिजली खरीदी में भी धांधली की जा रही है।

अमित शाह ने आगे कहा कि मोदी जी ने किसानों की 75 साल की मांग को पूरा करते हुए सहकारिता मंत्रालय बनाया। मोदी जी के आने के बाद समग्र देश में एक नयी ऊर्जा का संचार हुआ है। राजस्थान ने 2014 और 2019 दोनों लोकसभा चुनावों में सभी सीटें मोदी जी की झोली में डाली थी। 2024 में भी जनता फिर से सभी सीटों पर भाजपा को जिताएगी। इसके साथ ही जनता लोकसभा चुनाव से पहले होने वाले 2023 के विधानसभा चुनाव में सत्ता परिवर्तन के लिए भी तैयार है।

Compiled: up18 News