बिहार: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा समस्तीपुर कोर्ट कैंपस, बेखौफ बदमाशों ने दो कैदियों को मारी गोली

Regional

कैदी प्रभात चौधरी के जांघ में गोली लगी है. दूसरे कैदी के हाथ में गोली लगी है. दोनों पेशी के लिए आए थे. घटना के बाद कैदी के साथ चल रहे पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. सूचना मिलने के बाद नगर और मुफस्सिल थाने की पुलिस सहित डीआईयू की टीम भी मौके पर पहुंची. मुख्यालय डीएसपी अमित कुमार, एसपी विनय तिवारी भी घटनास्थल पहुंचे. अस्पताल जाकर पूछताछ की.

गोली मारने के लिए चार की संख्या में आए थे बदमाश

घटना के संबंध में जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार शराब मामले में दोनों कैदी बंद थे. शनिवार की सुबह जब पेशी के लिए इन्हें पुलिस लेकर पहुंची तो चार की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने प्रभात चौधरी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इसमें एक गोली उसके जांघ में और एक गोली दूसरे कैदी के हाथ में लग गई. घटना के बाद सभी बदमाश कोर्ट परिसर में लगभग 30 से 40 मीटर पैदल चलते हुए मेन गेट से भाग निकले.

सदर डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी का हुआ गठन

एसपी विनय तिवारी ने बताया कि कुछ दिन पहले एक कुख्यात शराब माफिया प्रभात चौधरी को छह महीने की कड़ी मशक्क्त के बाद एसटीएफ की मदद से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया था. इसी केस की सुनवाई चल रही थी. आज उसका उपस्थापन था. इसी क्रम में चार की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने प्रभात चौधरी को टारगेट करके फायरिंग की. उसके पैर में गोली लगी है. उसके साथ एक दूसरे व्यक्ति को भी गोली लगी है. सदर डीएसपी के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया है. बदमाशों की पहचान कर ली गई है.

Compiled: up18 News