सर्दी में गरम कपड़े पाकर खिले बच्चों के चेहरे, भजन संध्या का भी हुआ आयोजन

Press Release

श्री महाकालेश्वर महादेव मंदिर, यमुना किनारा दयालबाग में समाजसेवी पूजा खिलवानी ने आयोजित किया कार्यक्रम

आगरा। दयालबाग, यमुना किनारा स्थित श्रीमहाकालेश्वर महादेव मंदिर में 100 से अधिक चाइल्ड वैलफेयर सोसायटी के बच्चों को गरम कपड़े वितरण कार्यक्रम का आयोजन समाजसेवी पूजा खिलवानी द्वारा आयोजित किया गया। ठिठुरन भरी सर्दी में गरम कपड़े व तिल की मिठाई, हॉर्लिक्स व च्यवनप्राश पाकर बच्चों के चेहरे खिल गए। इस अवसर पर भजन संध्या का भी आयोजन किया गया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ महादेव के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। इस अवसर पर पूजा खिलवानी ने कहा कि धरती पर बच्चे ईश्वर का साक्षात स्वरूप होते हैं। समाज के हर व्यक्ति को जरूरतमंद बच्चों के लिए कुछ न कुछ अवश्य करना चाहिए। जिससे इन मासूमों के चेहरे हमेशा खिलते रहे। यह बच्चे भी आगे चलकर सेवा व प्रेम को महत्व दें। पूजा खिलवानी द्वारा आयोजित भजन संध्या में जिन्दगी में सदा मुस्कुराते रहो फासले कम करो दिल मिलाते रहो…, किसी के काम जो आए उसे इंसान कहते हैं… जैसे भजनों ने माहौल को भक्तिमय बना दिया। भजन संध्या के माध्यम से बच्चों को प्रेम सेवा और संस्कार की सीख दी गयी।

इस अवसर पर मुख्य रूप से आचार्य सुनील वशिष्ठ, पं. अरविन्द, पं. प्रदीप, निखिल, शुभम, रवि, चाइल्ड वैलफेयर सोसायटी की अध्यक्ष नीना सिंघल, सचिव पूनम लाहोटी आदि उपस्थित थीं।