आगरा: चेयरमैन पर ईओ को बंधक बनाने व मारपीट करने का आरोप, अभियोग पंजीकृत

Local News

आगरा/फतेहाबाद ! फतेहाबाद में नगर पंचायत चेयरमैन उसके भाई और बेटे पर ईओ को कमरे में बंधक बनाकर बिना बिल के भुगतान कराने के लिए अभद्रता और बंधक बनाने का आरोप लगाया है। ईओ का आरोप है कि थाने में उनसे और पुलिस कर्मियों से भी मारपीट की गई है।

फतेहाबाद नगर पंचायत में तैनात ईओ कल्पना बाजपेई का आरोप है की शुक्रवार  अपरान्ह लगभग दो बजे  कार्यालय में उनके केबिन में चेयरमैन आशा देवी चक अपने भाई और बेटे के साथ आई । कल्पना के अनुसार आमतौर पर चेयरमैन उन्हे अपने केबिन में बुलाती थी पर उनका कमरे में आना उन्हे संदिग्ध लगा। चेयरमैन केबिन में आकर क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे और अन्य विकास कार्यों का बिना बिल दिए भुगतान का दबाव बनाने लगी। मना करने पर उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया।माहौल गड़बड़ देख पुलिस को फोन किया और पुलिस ने आकर उन्हें वहां से निकाला।

कल्पना का आरोप है की जब वो शिकायत करने थाने पहुंची तो सत्ता का जोर दिखाते हुए चेयरमैन और उनके समर्थकों ने उनसे मारपीट की। बीच बचाव कराने आए पुलिस कर्मियों से भी मारपीट की गई।

वहीं चैयरमैन आशा देवी चक ने पुलिस पर अभद्रता करने तथा मोबाइल छीनने का आरोप लगाया गया है। वहीं घटना के तनाव को लेकर फतेहाबाद सर्किल का पुलिस फोर्स बुलाया गया है। वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर धारा 342, 332, 353, 504, 506, 392,511 आईपीसी तथा 7 सीएलए एक्ट के तहत अभियोग चैयरमैन आशा देवी चक, उनका पुत्र तरुण तथा भाई मनीष के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर लिया है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *