आगरा: रेलवे महाप्रबंधक ने किया धौलपुर-सरमथुरा नैरोगेज का निरीक्षण, जनप्रतिनिधि ने की नए फाटक की मांग

स्थानीय समाचार

आगरा: रविवार को उत्तर मध्य रेलवे प्रयागराज के महाप्रबंधक प्रमोद कुमार ने आगरा मंडल के धौलपुर – सरमथुरा नैरो गेज खंड का निरीक्षण किया। धौलपुर – सरमथुरा नैरो गेज खंड में मेजर ब्रिज एवं कर्व ,समपार फाटक आदि का बारीकी से निरीक्षण करने के बाद महाप्रबंधक द्वारा सरमथुरा रेलवे स्टेशन पहुँचे। यहां पर स्टेशन पर रेल यात्रियों को किस तरह की सुविधाएं मिल रही हैं स्टेशन पर साफ-सफाई है या नहीं इसके देखा। इसके साथ-साथ रेलवे ट्रैक का भी निरीक्षण किया गया।

उत्तर मध्य रेलवे के महाप्रबंधक प्रमोद कुमार को सर मथुरा स्टेशन का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे तो वहां पहले से ही कुछ जनप्रतिनिधि मौजूद थे । इन जनप्रतिनिधियों ने धौलपुर स्टेशन पर ट्रेनों का ठहराव की मांग की तो वही रनपुरा स्टेशन के पास आस-पास के गांव के लोगों को निकलने में हो रही समस्या से भी उन्हें अवगत कराया साथ ही एक नया फाटक की मांग को लेकर ज्ञापन दिया।

इस दौरान महाप्रबंधक ने यात्री सुविधा, कर्मचारी सुविधाओं तथा सुरक्षा से जुड़े विभिन्न पहलुओं एवं निर्माण कार्यो का गहनता पूर्वक अवलोकन किया तथा विभिन्न स्थानों पर आवश्यकताओं के अनुरूप महाप्रबंधक प्रमोद कुमार के द्वारा संबंधित शाखा अधिकारियों को निर्देश भी दिए गये। इस अवसर पर मुख्य प्रशासनिक अधिकारी निर्माण शरद मेहता ,मंडल रेल प्रबंधक आनंद स्वरूप, सचिव महाप्रबंधक अजय सिंह एवं अन्य शाखा अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।