केजरीवाल को CBI का नोटिस बदले की कार्रवाई: जनता दल यूनाइटेड

Politics

केजरीवाल के समर्थन में आया JDU

ललन सिंह ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से शनिवार को ट्वीट कर लिखा कि ‘भारत का संविधान और लोकतंत्र खतरे में है। केंद्र में सत्तासीन भाजपा सरकार द्वारा विपक्षी दलों के शीर्ष नेताओं के विरूद्ध अपने पालतू तोतों का दुरुपयोग बदस्तूर जारी है।’

उन्होंने कहा कि अभी 11-12 अप्रैल को विपक्षी एकता के लिए सकारात्मक पहल होते ही तिलमिलाई भाजपाई सरकार के दिलों – दिमाग में बदले की भावना भड़क उठी और अरविंद केजरीवाल को सीबीआई का नोटिस मिल गया। ललन सिंह ने कहा कि उन्हें 81 हजार करोड़ रुपये का कॉरपोरेट घोटाला दिखाई ही नहीं देता है।

अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने बुलाया है

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने शुक्रवार को ही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) पर आबकारी नीति मामले में अदालत को झूठे सबूतों से गुमराह करने का आरोप लगाया है। उन्होंने आगे दवा करते हुए लिखा कि ये कुछ भी करें, विपक्षी एकता का प्रयास जारी रहेगा। देश और देशवासियों को फासीवादी ताकतों से बचाना है, 2024 में भाजपा मुक्त भारत होगा।

उल्लेखनीय है कि इसी सप्ताह में दिल्ली में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्षी एकता की पहल के तहत अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी। केजरीवाल ने नीतीश की पहल की प्रशंसा भी की थी। नीतीश इस दौरान कांग्रेस और वामपंथी दलों के नेताओं से भी मुलाकात की थी।

Compiled: up18 News