आगरा: शौच गई नाबालिग किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दो के खिलाफ मामला दर्ज

Crime

आगरा जनपद के थाना बसई अरेला क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में देर शाम को खेत में शौच गई नाबालिग किशोरी के साथ दो युवकों ने दबोचकर सामूहिक दुष्कर्म किया। किशोरी को आरोपी बदहवास हालत में छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार थाना बसई अरेला क्षेत्र के एक गांव निवासी 13 वर्षीय किशोरी शुक्रवार देर शाम को गांव के ही पास खेत में शौच के लिए गई थी। आरोप है कि तभी दबंग युवक सुनील पुत्र कोक सिंह एवं छविराम पुत्र हरिवक्स ने नाबालिग किशोरी को अकेला देख मौका पाकर बदनीयत से किशोरी को दबोच लिया। और उसे जबरन खेत में खींच कर ले गए जहां दबंग युवकों ने नाबालिग किशोरी के साथ बारी-बारी सामूहिक दुष्कर्म किया । और किशोरी को बदहवास स्थिति में छोड़कर थाने में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए।

किशोरी बदहवास हालत में घर पहुंची ।और परिजनों को घटना की जानकारी दी।परिजन रात में ही पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे। और घटना के बारे में पुलिस को पूरी जानकारी देकर अवगत कराया। पीड़िता के पिता की प्रार्थना पत्र के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक सुनील एवं छविराम के खिलाफ धारा 370 डी, 506, 3/4 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर नाबालिग पीड़िता का मेडिकल कराया है। वहीं पुलिस ने आरोपियों के घर दबिश दी है। दोनों आरोपी युवक फरार बताए गए हैं।

इसी संदर्भ में क्षेत्राधिकारी पिनाहट भरत पांडे का कहना है कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।