WTC फाइनल से पहले कप्तान रोहित शर्मा चोट‍िल, टीम इंड‍िया की बढ़ी टेंशन

SPORTS

मुकाबले में 24 घंटे से भी कम समय बचा है लेकिन लंदन से ऐसी खबर आ रही है, जो भारतीय फैंस को परेशान कर सकती है. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा मैच से एक दिन पहले चोटिल हो गए. मंगलवार को ओवल मैदान में अभ्यास के दौरान रोहित के अंगूठे में चोट लगी, जिसके कारण उन्हें नेट्स सेशन छोड़कर जाना पड़ा. फिलहाल ये साफ नहीं है कि चोट कितनी गंभीर है और क्या वह बुधवार को मुकाबले के लिए उतरेंगे या नहीं.

बुधवार 7 जून से शुरू हो रहे फाइनल से एक दिन पहले मंगलवार को टीम इंडिया का ऑप्शन अभ्यास सत्र था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा जब नेट्स पर बैटिंग कर रहे थे, तब उनके बाएं हाथ के अंगूठे में गेंद लग गई. गेंद लगने के कारण रोहित शर्मा को टीम फिजियो की मदद लेनी पड़ी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीम फिजियो ने तुरंत रोहित के अंगूठे में टेप लगाया, जिसके बाद रोहित कुछ देर के लिए अलग बैठ गए. थोड़ी देर बाद वह वापस लौटे और उन्होंने फिर ग्लव्स पहनकर नेट्स पर बल्लेबाजी करनी चाही, लेकिन फिर एहतियातन ऐसा नहीं किया. रोहित को डर था कि कहीं चोट गंभीर न हो जाए, जिससे वह फाइनल में नहीं उतर पाएं. ऐसे में उन्होंने आगे प्रैक्टिस नहीं की.

– एजेंसी