ये तस्‍वीर शेयर कर एक IAS अधिकारी ने फिल्‍मी सितारों से मांगा जवाब

Entertainment

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर इस बात पर विवाद छिड़ गया है कि बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स को तंबाकू-गुटखे का विज्ञापन करना चाहिए या नहीं। गुटखे का विज्ञापन किए जाने पर जहां लोग अजय देवगन के बाद शाहरुख खान और अक्षय कुमार का खुलकर विरोध कर रहे हैं वहीं इनके फैन्स इन सुपरस्टार्स के बचाव में भी सामने आए हैं।

विवाद बढ़ने पर अक्षय कुमार सार्वजनिक तौर पर माफी मांग चुके हैं। अब एक IAS अधिकारी ने हावड़ा ब्रिज की तस्वीर शेयर कर इन बॉलीवुड सितारों से सोशल मीडिया पर जवाब मांगा है।

 

छत्तीसगढ़ कैडर के आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर कोलकाता के मशहूर हावड़ा ब्रिज की है जिसका एक पूरा पिलर तंबाकू और पान की पीक से सना हुए नजर आ रहा है। अधिकारी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट ने कहा है कि गुटखे के पीक के कारण मशहूर 70 साल पुराना ब्रिज गल रहा है। गुटखा खाने वालों के कारण हावड़ा ब्रिज खतरे में है।’

अवनीश शरण ने अपने इस ट्वीट के साथ शाहरुख खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन को टैग भी किया है।

 

वैसे बता दें कि पिछले साल से ही पश्चिम बंगाल सरकार के स्वास्थ्य विभाग ने तंबाकू, पान मसाले और गुटखे पर पूरी तरह बैन लगा दिया है। हालांकि फिर भी लगातार लोग तंबाकू, पान मसाले और गुटखे का इस्तेमाल कर रहे हैं। तंबाकू के विज्ञापन पर जब विवाद ज्यादा बढ़ा तो अक्षय कुमार के उलट अजय देवगन ने बड़ी बशर्मी से कहा था कि यह उनकी अपनी चॉइस है कि वह कौन सा विज्ञापन करते हैं।

-एजेंसियां