हिमाचल प्रदेश की वादियों में खेले जाएंगे IPL के दो मैच, टिकटों की बुकिंग 15 से

SPORTS

एचपीसीए सचिव अवनीश परमार ने कहा कि मैचों के लिए तिब्बती धर्मगुरू दलाई लामा, गवर्नर शिव प्रताप शुक्ला और मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू को एसोसिएशन की ओर निमंत्रण दिया जाएगा। इन मैचों के लिए सभी तैयारियां 30 अप्रैल तक पूरी कर ली जाएंगी। सभी स्टैंडों का काम 20 अप्रैल तक पूरा कर लिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि 15 अप्रैल से टिकटों की ऑनलाइन बिक्री शुरू कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि आईपीएल 2023 के लिए ऑनलाइन टिकट बुकिंग विंडो अभी नहीं खुली है, लेकिन अगर आपको सबसे पहले मैच के टिकट चाहिए तो आप इसके लिए प्री-रिजस्ट्रेशन करा सकते हैं। ऑनलाइन टिकट बुकिंग की विंडो 15 अप्रैल से खुलेगी।

सबसे पहले ‘बुक माई शो’ की ऑफिशियल वेबसाइट या ऐप पर जाएं। बुक माई शो की ऑफिशियल वेबसाइट या ऐप पर आप आईपीएल 2023 ऑनलाइन टिकट खोज सकते हैं। जिस मैच को आप देखना चाहते हैं, उसे सेलेक्ट करें और रजिस्टर पर क्लिक करें। इसके बाद सभी जरूरी जानकारी देते हुए फॉर्म को पूरा भरें और इसके बाद सबमिट पर क्लिक करें।

आईपीएल मैचों में टिकट की सबसे कम कीमत 1000 रुपए और कॉरपोरेट बॉक्स की सबसे महंगी टिकट 10 से 15 हजार रुपए तक होने की उम्मीद है। धर्मशाला के मैच की टिकटों के लिए फ्रैंचाइजी 15 अप्रैल तक टिकटों के दाम तय करके इसकी ऑनलाइन बिक्री शुरू कर देगी।

Compiled: up18 News