बॉलीवुड निर्देशक लव रंजन की शादी में शिरक़त करने आगरा में लगा बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा

Entertainment

आगरा। मोहब्बत की निशानी ताजमहल के साए में बॉलीवुड की एक हस्ती अपनी प्रेमिका के साथ सात जन्मों के बंधन में बंधने को तैयार है। फिल्म निर्माता व निर्देशक लव रंजन ने अपनी गर्लफ्रेंड अलीशा वैद के साथ शादी के लिए मोहब्बत की नगरी को चुना है। रविवार को दोनों होटल अमर विलास में सात फेरे लेंगे। शनिवार को हल्दी की रस्में हुईं। इसमें यलो थीम रही। बालीवुड कपल की शादी में शामिल होने को फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, संगीतकार प्रीतम, फिल्म निर्माता व निर्देशक दिनेश विजान शनिवार को आगरा पहुंचे।

हिंदी फिल्मों आकाशवाणी, ‘प्यार का पंचनामा’, ‘साेनू के टीटू की स्वीटी’ का निर्देशन, ‘मलंग’, ‘लव’ और ‘दे दे प्यार’ का निर्माण करने वाले लव रंजन अपनी गर्लफ्रेंड अलीशा वैद से आगरा में डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं। अलीशा कालेज टाइम से ही उनके साथ हैं। उनकी शादी की रस्में शनिवार को ताजमहल के नजदीक स्थित होटल अमर विलास में शुरू हो गईं। इसके लिए यलो थीम पर खास सजावट की गई थी। फेरों के साथ अन्य रस्में रविवार को होटल परिसर में होंगी।

शनिवार दोपहर उनकी शादी में शामिल होने के लिए फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर और वरुण शर्मा एक ही कार से होटल पहुंचे। संगीतकार प्रीतम और फिल्म निर्माता व निर्देशक दिनेश विजान अलग-अलग गाड़ियों से होटल पहुंचे। अभिनेत्री आलिया भट्ट और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी शादी में शामिल होने आए हैं। रविवार को सभी रस्में होने के बाद मेहमान व कपल सोमवार सुबह आगरा से रवाना हो जाएंगे।