‘जुमे की नमाज़ के बाद हो रही पत्थरबाजी विपक्षियों की साजिश’: भाजपा सांसद राजकुमार चाहर

Politics

आगरा। जुमे की नमाज के बाद पुलिसकर्मियों पर पत्थर बरसाने वाले और प्रदेश के माहौल को खराब करने वाले लोगों पर योगी सरकार ने कड़ा शिकंजा कस दिया है। इस प्रकरण में कई लोगों की गिरफ्तारियां हुई हैं। गंभीर धाराओं में मुकदमे दर्ज हुए हैं। पुलिस अधिकारी पत्थरबाजों से वसूली भी कर रहे है। प्रदेश को सांप्रदायिकता की आग में झोंकने की कोशिश करने वालों पर आगरा फतेहपुरसीकरी लोकसभा सीट से सांसद और भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर ने जमकर हमला बोला है।

भाजपा सांसद राजकुमार चाहर ने इसे विपक्षियों की सोची समझी साजिश बताया है और समाजवादी पार्टी को जिम्मेदार माना है। भाजपा के सांसद राजकुमार चाहर का कहना है कि समाजवादी पार्टी और अन्य विपक्षी अपनी हार से बौखला कर प्रदेश को दंगे की आंख में झोंकना चाहते हैं। मगर शायद योगी सरकार विपक्षियों को उनके मंसूबे में कामयाब नहीं होने देगी।

इस प्रकरण पर हमला करते हुए भाजपा सांसद राजकुमार चाहर ने साफ कर दिया है कि प्रदेश में योगी की सरकार और केंद्र में मोदी की सरकार विकास करा रही है। जो लोग प्रदेश को दंगे की आग में झोंकना चाहते हैं या फिर जिन लोगों ने जुमे की नमाज के बाद प्रदेश में माहौल खराब करने की कोशिश की। ऐसे लोगों पर योगी सरकार का चाबुक चलने लगा है। आताताई और आरोपियों पर योगी सरकार बुलडोजर भी चलवा रही है। मुकदमा भी लिखवा रही है और वसूली की जा रही है, जो प्रदेश के लिए एक अच्छा संदेश है।