आगरा: छावनी परिषद अध्यक्ष ब्रिगेडियर पीके सिंह का हुआ विदाई समारोह

City/ state

आगरा: छावनी परिषद के अध्यक्ष ब्रिगेडियर पीके सिंह का स्थानांतरण हो गया है। उनको विदाई देने के लिए छावनी परिषद कार्यालय पर विदाई समारोह का आयोजन किया गया। ब्रिगेडियर पीके सिंह को विदाई देने के लिए छावनी परिषद के सभी अधिकारी कर्मचारी सदर बाजार मार्केट के पदाधिकारी एवं विधायक जी एस धर्मेश उनके कार्यालय पहुँचे। ब्रिगेडियर पीके सिंह के साथ नवागत ब्रिगेडियर रजनीश मोहन भी मौजूद रहे। हालांकि अभी उन्होंने औपचारिक रूप से पदभार ग्रहण नहीं किया लेकिन ब्रिगेडियर पीके सिंह की विदाई समारोह में शामिल होकर उन्हें बधाई जरूर दी। विधायक जी एस धर्मेश ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस दौरान ब्रिगेडियर पीके सिंह ने अपने इस कार्यालय के अनुभव भी साझा किए।

ब्रिगेडियर पीके सिंह ने बताया कि उनके कार्यकाल में छावनी क्षेत्र के सभी क्षेत्र में विकास कार्य कराया गया। उनकी उपलब्धि के रूप में छावनी अस्पताल है। इसका निर्माण 9 करोड़ से अधिक की लागत से कराया गया, साथ ही छावनी परिषद की जनता को उसका लाभ मिल सके इसीलिए पीपीपी मॉडल के तहत व्यवस्थाएं दुरुस्त कराई गई हैं। आज क्षेत्रीय लोगों को सभी प्रकार की सुविधाएं मिल रही हैं।

ब्रिगेडियर ने कहा कि छावनी परिषद में होने वाले निर्माण कार्य को भी प्राथमिकता पर लिया गया और हर क्षेत्र में विकास हेतु निर्माण कार्य कराए गए। यहां पर जरूरत है आम जनता को सहूलियत मिल सके, इसीलिए उनकी समस्याओं को भी प्राथमिकता के आधार पर सुलझाया गया है।

ब्रिगेडियर पीके सिंह का कोलकाता स्थानांतरण हुआ है। इस दौरान सभी लोगों ने उन्हें विदाई देते हुए रवाना किया, साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की भी कामना की।