पीलीभीत का नाम सुनकर भाजपा के नेताओं का चेहरा पीला हो जा रहा: अखिलेश यादव

पूरनपुर में बोले अखिलेश यादव, पीलीभीत का नाम सुनकर भाजपा के नेताओं का चेहरा पीला हो जा रहा है

Politics

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शुक्रवार पीलीभीत के पूरनपुर पहुंचे, जहां उन्होंने सपा प्रत्याशी भगवत सरन गंगवार के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, पीलीभीत में पहले चरण में चुनाव है और पहले चरण में ही हम लोग खुशखबरी सुनाने जा रहे हैं। यहां बड़े-बड़े नेता आ चुके हैं। देश के बड़े नेता आकर अपनी बात कह चुके हैं।

साथ ही कहा, लखनऊ वाले तो घबराए हुए हैं, उनका चेहरा पीला होता जा रहा है। पीलीभीत का नाम सुनकर भाजपा के तमाम नेताओं का चेहरा पीला हो जा रहा है। ये इसलिए हो रहा है कि यहां की जनता ने बदलाव का मन बना लिया है और समाजवादी पार्टी को ऐतिहासिक वोटों से जीत दिलायेगी।

इस दौरान उन्होंने किसान आंदोलन का जिक्र कर भाजपा सरकार पर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने कहा कि, भाजपा के लोग तीन काले कानून लाए थे। ये कानून इसलिए वापस हो गए थे, क्योंकि ये लोग किसानों से घबरा गए थे। उन्होंने कहा कि जो किसानों पर थार चढ़ा रहे हैं, उन्हें सरकार ने सम्मान दिया।

इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी जितिन प्रसाद पर भी ​निशाना साधा। अखिलेश यादव ने कहा कि, जो कह रहे हैं कि हमें पहले पता होता है यहां से चुनाव लड़ना है तो पीलीभीत को बंबई बना देता। अखिलेश ने कहा कि हम कहते हैं कि इसको बंबई मत बनाओ। बंबई अर्थव्यवस्था की राजधानी है। वहां नाचा-गाना भी होता है। भाजपा प्रत्याशी कौन सा पीलीभीत बनाना चाहते हैं। आगे कहा कि ये कई दल घूम आए हैं। इनका मामला सेट हो जाता है, तो दूसरे दल में भी चले जाते हैं। इन्होंने सड़क मंत्री बनते ही घोटाला किया है।

-एजेंसी