Viral Video : दारोगा को देखते ही बीजेपी विधायक रत्नाकर मिश्रा हो गए आगबबूला, बोले- हम तुम्हें कल बताएंगे

यूपी पुलिस के दरोगा पर भड़के बीजेपी विधायक रत्नाकर मिश्रा, बोले- हम तुम्हें कल बताएंगे

Regional

मिर्जापुर । यूपी में मिर्जापुर नगर सीट से बीजेपी विधायक रत्नाकर मिश्रा बीते सोमवार को एक कार्यक्रम के दौरान यूपी पुलिस के दारोगा पर इतने नाराज हुए कि उन्होंने धमकी दे डाली। दारोगा विधायक के सामने अपना पक्ष रखने की लाख कोशिश करते दिखा, लेकिन बीजेपी विधायक रत्नाकर मिश्रा ने उनकी एक न सुनी। ये वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो अब खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कि सोमवार को मिर्जापुर के छानबे ब्लॉक के विजयपुर गांव में ‘मेरी माटी – मेरा देश’ कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसमें नगर विधायक रत्नाकर मिश्रा, अपना दल (एस) विधायक रिंकी कोल और बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता शामिल हुए थे। इस मौके पर मां शीतलधाम से बीजेपी विधायक रत्नाकर मिश्रा के नेतृत्व में कलश एकत्रीकरण यात्रा निकाली गई। यह यात्रा ब्लॉक मुख्यालय पर आकर खत्म हुई। इस दौरान जब विधायक की नजर दारोगा पर पड़ी तो वे भड़क गए।

बीजेपी विधायक ने दारोगा को जमकर सुनाया

कार्यक्रम की समाप्ति के दौरान गैपुरा चौकी प्रभारी उदय नारायण सिंह कुशवाहा पर सदर विधायक रत्नाकर मिश्रा की नजर पड़ी। दारोगा को देखते ही बीजेपी विधायक आगबबूला हो गए। उन्होंने लोगों के बीच चौकी प्रभारी को फटकारना शुरू कर दिया। विधायक ने चौकी इंचार्ज से पूछा आप कहां थे। कार्यक्रम खत्म होने के बाद आप पहुंच रहे हैं। जुलूस में कुछ हो जाता तो कौन जिम्मेदार होता। इस पर दारोगा ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि हम तुरंत आ गए थे, पांच मिनट से आप के पास हूं। आप विजयपुर के ग्राम प्रधान से पूछ सकते हैं। इस पर सदर विधायक का गुस्सा और बढ़ गया। उन्होंने कहा चापलूसी न कीजिए, उन लोगों की सांठगांठ रहती है। इसके बाद उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि कल बताएंगे।

विधायक के रौद्र रूप से जहां पुलिसकर्मी सकपकाए हुए थे, तो आसपास खड़े उनके समर्थक मुस्कुरा रहे थे। बीजेपी विधायक अब दे रहे सफाई सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अब बीजेपी विधायक रत्नाकर मिश्रा सफाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम को लेकर विंध्याचल थाने को सूचना दे दी गई थी। इसके बाद भी दारोगा जुलूस के पहुंचने और कार्यक्रम के समाप्त होने के बाद आए। विधायक मिश्रा का कहना है कि वो दारोगा को बस समझा रहे थे।

Compiled: up18 News